Move to Jagran APP

तीन राज्यों की पुलिस डकैतों को पकड़ने में करेगी मदद

श्याम पार्क मेन में साहिबाबाद थाने से दो सौ मीटर की दूरी पर प्रेम श्री ज्वेलर्स में डकैती डालने वाले बदमाशों को पकड़ने में तीन राज्यों की पुलिस यूपी पुलिस की मदद करेगी। दिल्ली, हरियाणा और उत्तराखंड पुलिस को बदमाशों की फुटेज भेज उन्हें पकड़ने की मांग की गई है। डकैती डालने वाले बदमाश पेशेवर हैं, उन्होंने घटना में मोबाइल का प्रयोग नहीं किया था। गाजियाबाद पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज के अलावा कोई ऐसा साक्ष्य नहीं मिला है, जिससे बदमाशों का सुराग मिल सके। सर्विलांस टीम को बदमाशों का सुराग लगाने में सफलता नहीं मिल पा रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 08:50 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 08:50 PM (IST)
तीन राज्यों की पुलिस डकैतों को पकड़ने में करेगी मदद
तीन राज्यों की पुलिस डकैतों को पकड़ने में करेगी मदद

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : श्याम पार्क मेन में साहिबाबाद थाने से चंद कदम की दूरी पर प्रेम श्री ज्वेलर्स में डकैती डालने वाले बदमाशों को पकड़ने में तीन राज्यों की पुलिस गाजियाबाद पुलिस की मदद करेगी। दिल्ली, हरियाणा और उत्तराखंड पुलिस को बदमाशों की फुटेज भेज उन्हें पकड़ने की मांग की गई है। डकैती डालने वाले बदमाश पेशेवर हैं, उन्होंने घटना में मोबाइल का प्रयोग नहीं किया था। गाजियाबाद पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज के अलावा कोई ऐसा साक्ष्य नहीं मिला है, जिससे बदमाशों का सुराग मिल सके। सर्विलांस टीम को बदमाशों का सुराग लगाने में सफलता नहीं मिल पा रही है।

loksabha election banner

एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि हर रोज बैठक लेकर सभी टीमों से जानकारी ले रहे हैं। पुलिस टीमें कई ¨बदुओं पर काम कर रही हैं। जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात को पर्दाफाश करने का प्रयास किया जा रहा है। बदमाशों को पकड़ने के लिए दिल्ली, हरियाणा और उत्तराखंड पुलिस से भी मदद मांगी गई है। इन राज्यों में हुई डकैती की वारदातें करने वाले गिरोह की भी जानकारी मांगी गई है। इसके साथ ही फुटेज भेजकर बदमाशों की पहचान करने और पकड़ने में मदद करने को कहा गया है। 14 नवंबर की दोपहर डकैती से एक घंटे पहले एक युवक रेकी करते हुए सीसीटीवी में दिखा है। एसटीएफ समेत जांच कर रही सभी टीमों के पास उस युवक की फुटेज है। तीनों राज्यों की पुलिस को भी यह फुटेज भेजी गई है। ये है पूरी घटना :

श्याम पार्क मेन में मनीष और राहुल वर्मा की प्रेम श्री ज्वेलर्स नाम गहनों की दुकान है। 14 नवंबर की दोपहर एक बजे राहुल अपने कर्मचारी सूरज के साथ दुकान में थे। इस दौरान दो मोटरसाइकिल सवार पांच लोग दुकान में घुसे। तीन ने चेहरे पर रुमाल बांधने के साथ मास्क पहन रखा था, जबकि दो बदमाशों ने हेलमेट पहना था। बदमाश पिस्टल के दम पर दुकान से हीरे और सोने के गहने लूटकर ले गए थे। वारदात सीसीटीवी में कैद है। पुलिस ने फुटेज अपने कब्जे में ले रखी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.