Move to Jagran APP

100 लोगों ने आरडीसी की सड़कों की सफाई की

दैनिक जागरण ने स्वच्छता के सजग प्रहरियों को किया सम्मानित दैनिक जागरण ने स्वच्छता के सजग प्रहरियों को किया सम्मानित दैनिक जागरण ने स्वच्छता के सजग प्रहरियों को किया सम्मानित

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 06:41 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 06:41 PM (IST)
100 लोगों ने आरडीसी की सड़कों की सफाई की
100 लोगों ने आरडीसी की सड़कों की सफाई की

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : दैनिक जागरण द्वारा चलाए जा रहे अभियान मेरा भारत स्वच्छ के तहत आरडीसी में गाजियाबाद प्राइवेट चिकित्सक वेलफेयर एसोसिएशन एवं हनुमान मंगलमय ट्रस्ट ने सफाई अभियान चलाया गया। एसोसिएशन के लगभग 100 लोगों ने आरडीसी राजनगर की सड़कों पर झाड़ू लगाकर सफाई की।

prime article banner

एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष बीके शर्मा हनुमान ने कहा कि स्वच्छता से बीमारियों का आसानी से मुकाबला कर सकते हैं। इससे हम कचरे के ढेर और बदबू से निजात पा सकते हैं। इसके लिए दृढ़ इच्छा शक्ति के साथ हम सबको स्वच्छ भारत मिशन से जुड़ना होगा। निष्पक्ष खबरों और समाज सेवा के लिए जाना जाने वाला समाचार पत्र दैनिक जागरण प्रधानमंत्री के मिशन में अमूल्य योगदान दे रहा है। स्वच्छता अभियान के तहत लोगों को जागरूक करने का दैनिक जागरण के प्रयास की जितनी सराहना की जाए कम है। सामाजिक सरोकार से जुड़े मुद्दों को उठाने में इस अखबार का कोई सानी नहीं है। इस अवसर पर दैनिक जागरण ने स्वच्छता के दस सजग प्रहरियों को सम्मानित किया।

सामाजिक कार्यकर्ता राम अवतार ¨जदल ने कहा कि दैनिक जागरण परिवार का स्वच्छता के प्रति उनके उल्लेखनीय योगदान की सराहना करता हूं। समाज का हर वर्ग दैनिक जागरण परिवार को बधाई देता है और उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है। इस मौके पर एनएस तोमर, एमके मंडल, दिलीप कुमार, शाहनवाज खान, पवन ¨जदल, आरपी शर्मा, भूपेंद्र शर्मा, बिल्लू कुमार, सुनीता बहल, धर्मवीर ¨सह, दिनेश कुमार, आरपी शर्मा आदि मुख्य रूप से मौजूद थे

------------

हर कोई व्यक्तिगत तौर पर स्वच्छ रहे और अपने आसपास सफाई रखे। दैनिक जागरण के प्रयास सराहनीय हैं। संपूर्ण स्वच्छता की शपथ हर किसी को लेनी चाहिए।

- शीला

-------------

स्वच्छता होगी तो आसपास का वातावरण व माहौल भी स्वस्थ रहेगा। इससे बीमारियां नहीं फैलेंगी। यह जरूरी है कि अपने आसपास सफाई रखें।

- कायम अली

-------------

हर जगह सफाई होनी चाहिए। चाहे वह घर हो या फिर आसपास का क्षेत्र। सभी को न केवल घर बल्कि आसपास के क्षेत्रों में भी सफाई करनी चाहिए।

- रुखसाना परवीन

--------------

अगर आप कहीं कूड़ा देखें तो उसे डस्टबीन में डाल दें। अगर आप किसी को कूड़ा यहां-वहां फेंकते देखते हैं तो उसे जरूर टोकें। दैनिक जागरण का अभियान सराहनीय है।

- शहनाज परवीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.