Move to Jagran APP

लोनी में होली पर कड़ी सुरक्षा के बीच दो युवकों की गोली मारकर हत्या

-तिराहे से बुधवार रात 10 बजे पैदल घर जा रही थे तीन युवक -मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Mar 2019 12:21 AM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2019 12:21 AM (IST)
लोनी में होली पर कड़ी सुरक्षा के बीच दो युवकों की गोली मारकर हत्या
लोनी में होली पर कड़ी सुरक्षा के बीच दो युवकों की गोली मारकर हत्या

-तिराहे से बुधवार रात 10 बजे पैदल घर जा रही थे तीन युवक

loksabha election banner

-मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने दौड़ाकर बरसाई गोलिया, दो की मौत

-एक युवक ने भागकर जान बचाई, कॉलोनी में तनाव का माहौल जागरण संवाददाता, लोनी

कोतवाली क्षेत्र की ऋषि मार्केट कॉलोनी में बुधवार रात मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने दो युवकों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी, जबकि एक युवक ने मौके से भागकर अपनी जान बचा ली। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। कॉलोनी में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। मृतक के परिजनों ने पूर्व में हुई एक हत्या की रंजिश में कॉलोनी के ही रहने वाले कुछ लोगों पर हत्या की आशका जताई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जाच में जुटी है।

लोनी कोतवाली क्षेत्र के ऋ षि मार्केट कॉलोनी में विशाल (21) परिवार के साथ रहते थे। उनके पिता तोता राम की एक फैक्ट्री है। विशाल फैक्ट्री में पिता के काम में हाथ बटाते थे। बुधवार रात करीब 10 बजे विशाल अपने छोटे भाई अनुज (18) और साथी आकाश (22) निवासी दिल्ली के साथ लोनी तिराहे से पैदल ही घर जा रहे थे। रात करीब 10 बजे तीनों ऋ षि मार्केट कॉलोनी पहुंचे ही थे। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने उनपर गोलिया चलानी शुरू कर दी। विशाल, अनुज और आकाश वहा से भागने लगे। अनुज भागने में कामयाब रहे, जबकि हत्यारों ने आकाश और विशाल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। अनुज ने वारदात की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी।

मौके पर एसएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे। आसपास की दुकानों की सीसीटीवी फुटेज देखी तो तीनों बदमाश हाथ में पिस्टल लिए दोनों युवकों को दौड़ाकर गोली मारते हुए दिखाई दिए। पुलिस फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश की जा रही है। विशाल के पिता तोता राम ने पुलिस से आशका जाहिर की है हत्या के एक मामले में रंजिशन उनके बेटे विशाल व उसके साथी आकाश की हत्या की गई है। इसमें कॉलोनी के रहने वाले कुछ लोगों का हाथ है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जाच कर रही है।

तनाव का माहौल : 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होने हैं। चुनाव और होली पर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अलर्ट पर है। बृहस्पतिवार को फ्लैग मार्च निकाला गया था। हर रोज पुलिस तमंचे के साथ लोगों को गिरफ्तार कर रही है। लेकिन लोनी में कड़ी सुरक्षा को भेदते हुए हत्यारे पिस्टल लेकर कॉलोनी तक पहुंचे। हत्यारों ने दो युवकों की फिल्मी स्टाइल में दौड़ाकर गोली माकर हत्या की और फरार हो गए। लोग सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहै हैं। कॉलोनी में तनाव का माहौल है। पुलिस फोर्स तैनात की गई है। मामला रंजिशन हत्या का लग रहा है। कॉलोनी के ही एक व्यक्ति की परिवार में पहले हत्या हुई थी। उस परिवार पर हत्या करने का शक है। हत्यारों की पहचान कर ली गई है। परिजनों की शिकायत मिलते ही मामले में रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- उपेंद्र कुमार अग्रवाल, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.