Move to Jagran APP

जरीन खान और राजीव खंडेलवाल के वकील से ली जानकारी

मशहूर कोरियोग्राफर एवं फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा के खिलाफ दर्ज किए गए धोखाधड़ी के मामाले में पुलिस ने अभिनेत्री जरीन खान और अभिनेता राजीव खंडेलवाल के वकील से केस के संबंध में जानकारी ली। दोनों कलाकार कोरियोग्राफर रोमी डिसूजा प्रोडक्शन की फिल्म च्अमर मस्ट डाईज् में मुख्य भूमिका में हैं। धोखाधड़ी के इस मामले में एसीजेएम अष्टम ने रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 09:18 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 06:18 AM (IST)
जरीन खान और राजीव खंडेलवाल के वकील से ली जानकारी
जरीन खान और राजीव खंडेलवाल के वकील से ली जानकारी

जासं, गाजियाबाद:

loksabha election banner

मशहूर कोरियोग्राफर एवं फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा के खिलाफ दर्ज किए गए धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने अभिनेत्री जरीन खान और अभिनेता राजीव खंडेलवाल के वकील से केस के संबंध में जानकारी ली। दोनों कलाकार कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा प्रोडक्शन की फिल्म 'अमर मस्ट डाई' में मुख्य भूमिका में हैं। धोखाधड़ी के इस मामले में एसीजेएम अष्टम ने रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे।

राजनगर गाजियाबाद में रहने वाले सत्येंद्र त्यागी ने अपने पूर्व पार्टनर और मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ साल 2016 में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। एसएचओ उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि फिल्म के दोनों अदाकारों ने बताया है कि रेमो डिसूजा ने ही उन्हें फिल्म में काम करने की फीस दी थी। यह फिल्म 2013 में बनकर तैयार हो गई थी। लेकिन अभी तक फिल्म रिलीज नहीं हुई है। इस संबंध में दोनों कलाकारों के वकील से जानकारी ली गई है।

क्या है मामला

सिहानी गांव निवासी सतेंद्र त्यागी ने आठ साल पहले जमीन अधिग्रहण से मिले मुआवजे से उन्होंने फिल्म निर्माण में पैसा लगाना शुरू किया था। इसी दौरान रेमो डिसूजा से उनकी मुलाकात हुई । 2013 में रेमो ने उनसे फिल्म अमर मस्ट डाइ के बारे में चर्चा की। इस फिल्म में जरीन खान और राजीव खंडेलवाल मुख्य भूमिका में थे। कहा कि इसमें पांच करोड़ रुपये का निवेश करने पर उन्हें डबल रिटर्न मिलेगा। फिल्म रिलीज के बाद उन्हें 10 करोड़ रुपये देने का वादा किया गया। उन्होंने अपने खाते से अलग-अलग ट्रांजैक्शन में रेमो को पांच करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे। रोमी के बयान पहले हो चुके दर्ज

एसएचओ उमेश बहादुर ने बताया कि पुलिस रेमो डिसूजा का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है। रेमो ने फिल्म में पीड़ित का पैसा लगा होने की बात स्वीकार की है। मामले की जांच से जुड़े पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रेमो डिसूजा और अदाकारों द्वारा दी गई जानकारी में काफी विरोधाभाष है। पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.