Move to Jagran APP

सीआइएसएफ रोड धंसी, जाम से जूझे लोग

एनएच-नौ से वसुंधरा की ओर जाने वाली सीआइएसएफ रोड सीवर ट्रीटमेंट प्लांट (एसटीपी) के सामने बृहस्पतिवार को धंस गई। इसके बाद सीआइएसएफ रोड पर भयंकर जाम लग गया। आनन-फानन में गड्ढे में मिट्टी भरवाई गई। वहीं सीआइएसएफ रोड के किनारे सीवर का पानी भरा है इससे रोड संकरी हो गई है और यातायात प्रभावित हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 03:50 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 03:50 PM (IST)
सीआइएसएफ रोड धंसी, जाम से जूझे लोग
सीआइएसएफ रोड धंसी, जाम से जूझे लोग

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

loksabha election banner

एनएच-नौ से वसुंधरा की ओर जाने वाली सीआइएसएफ रोड सीवर ट्रीटमेंट प्लांट (एसटीपी) के सामने बृहस्पतिवार को धंस गई। इसके बाद यहां भयंकर जाम लग गया। आनन-फानन में गड्ढे में मिट्टी से भरवाई गई। वहीं, सीआइएसएफ रोड के किनारे सीवर का पानी भरा है, इससे रोड संकरी हो गई है और यातायात प्रभावित हो रहा है। उधर, रोड पर एक ओर सीवर लाइन डालने के चलते पहले ही लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा है।

सीआइएसएफ रोड पर बृहस्पतिवार सुबह वाहनों का दवाब ज्यादा था। इंदिरापुरम स्थित शक्ति खंड-चार स्थित एसटीपी के सामने रोड करीब एक मीटर धंस गई। इसके बाद एनएच-नौ से वसुंधरा की ओर जाने वाले वाहनों का जाम लग गया। मौके पर तैनात यातायात पुलिसकर्मियों ने जिस स्थान पर सड़क धंसी थी वहां पर बैरियर लगाया। जिससे कोई वाहन गड्ढे में न जाए। एसटीपी के कर्मचारियों ने गड्ढे में मिट्टी भरवाकर समतल किया। इसके बाद यातायात सुचारू हो सका। जाम लगाने से यातायात प्रभावित :

एसटीपी के पानी को एनएच-नौ के किनारे बने नाले तक ले जाने के लिए सीआइएसएफ रोड पर भूमिगत पाइप लाइन डाली जा रही है। पाइप लाइन डालने के लिए वसुंधरा से एनएच-नौ की ओर जाने वाली सीआइएसएफ रोड की लेन को खोद दिया गया है। इस लेन के वाहनों को दूसरे लेन से गुजारा जा रहा है। जिस स्थान पर एक ही लेन से दोनों तरह वाहन गुजर रहे थे। वहां पर सड़क धंसी, जिसकी वजह से भयंकर जाम लग गया। बृहस्पतिवार सुबह से दोपहर तक यातायात प्रभावित होता रहा। हालांकि सुबह 10 बजे के बाद वाहनों को दबाव कम हो गया, जिससे जाम की स्थिति खत्म हो गई। बदहाल हो गई है मॉडल रोड :

जीडीए द्वारा सीआइएसएफ रोड प्रस्तावित मॉडल रोड है। इस रोड के किनारे जहां पर जीडीए को फूल पौधे लगाए जाने से वहां पर एसटीपी का पानी भरा हुआ है। जीडीए की ओर से सड़क के किनारे मिट्टी भी डाली गई। पानी में मिट्टी डाली जाने के बाद से कीचड़ हो गया है। इससे सीआइएसएफ रोड शक्ति खंड चार में संकरी हो गई है। सुबह शाम वाहनों का दबाव होने पर जाम लग जाता है।

सीआइएसएफ रोड पर करीब एक मीटर गड्ढा हुआ था। उसमें मिट्टी भरकर समतल कर दिया गया है। यातायात सुचारू है। सीआइएसएफ रोड पर भूमिगत पाइप लाइन डालने के काम के चलते, हरियाली बढ़ाने का काम रुका है।

- एके चौधरी, अधिशासी अभियंता जीडीए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.