Move to Jagran APP

पत्रकार के हत्यारोपितों के खिलाफ चार्जशीट पेश की

पत्रकार के हत्यारोपितों के खिलाफ चार्जशीट पेश की जासं गाजियाबाद पत्रकार विक्रम जोशी के

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 06:25 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 06:25 PM (IST)
पत्रकार के हत्यारोपितों के खिलाफ चार्जशीट पेश की
पत्रकार के हत्यारोपितों के खिलाफ चार्जशीट पेश की

पत्रकार के हत्यारोपितों के खिलाफ चार्जशीट पेश की

loksabha election banner

जासं, गाजियाबाद: पत्रकार विक्रम जोशी के हत्यारोपितों के खिलाफ पुलिस ने तीन सप्ताह के भीतर चार्जशीट पेश कर दी। साथ ही सभी के खिलाफ गैंगस्टर की भी कार्रवाई की गई है।

बता दें कि 20 जुलाई की रात करीबी रिश्तेदार से छेड़छाड़ के विरोध पर विक्रम जोशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। भाई अनिकेत जोशी की तहरीर पर पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। वहीं चौकी प्रभारी को निलंबित और थाना प्रभारी राजीव कुमार को लाइनहाजिर कर दिया गया था। इस मामले की विवेचना नगर कोतवाली को ट्रांसफर कर दी गई थी। पुलिस ने सभी आरोपित रवि, शहनूर उर्फ छोटू, मोहित, दलवीर, आकाश, अभिषेक सरोज, अभिषेक, शाकिर, आकाश बिहारी और जोगेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

----

गांजा तस्करी के आरोप में पांच पकड़े

जासं, गाजियाबाद: नगर कोतवाली पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनसे 30 किलो से अधिक गांजा मिला है। नगर कोतवाल विष्णु कौशिक ने बताया कि मसूरी निवासी फुरकान, गुलफाम व जमील, गौतमबुद्ध नगर निवासी सलमान और कल्लूपुरा निवासी राहुल को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित स्विफ्ट कार से दिल्ली की ओर से गांजा लेकर आ रहे थे। फुरकान व गुलफाम सगे भाई हैं।

----

चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के निर्देश

जासं, गाजियाबाद: एसएसपी कलानिधि नैथानी ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर शुक्रवार को शहर का निरीक्षण कर पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी थाना व चौकी प्रभारी अपने क्षेत्र में बस अड्डे, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन, मुख्य चौराहों, बाजार व संवेदनशील स्थानों का जायजा लेते रहें। बैरियर लगाकर चेकिग करें और सीओ को निर्देश दिए कि वे भी निरीक्षण करते रहें।

एसएसपी के निरीक्षण में एसपी ट्रैफिक रामानंद प्रकाश कुशवाहा के अलावा एलआइयू, डॉग स्क्वॉयड व बम निरोधक दस्ता भी मौजूद रहा। कप्ताने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पर व्यवस्था चाक-चौबंद रहेगी। लगातार चेकिग कर आपराधिक तत्वों पर निगरानी रखने को कहा गया है।

----

14 पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित

जासं, गाजियाबाद: स्वतंत्रता दिवस पर जिले के 14 पुलिसकर्मियों का सम्मान किया जाएगा। एसएसपी आज पुलिस लाइंस में ध्वजारोहण के बाद सम्मानित करेंगे। अलग-अलग पुलिसकर्मियों का विशिष्ट, उत्कृष्ट व सराहनीय सेवा के अलावा पुलिस महानिदेशक के प्रशंसा चिह्न और राष्ट्रपति पदक के लिए चयन किया गया है।

----

पीएसी जवान के खाते से उड़ाए 30 हजार

जासं, गाजियाबाद: करीबी बन जालसाज ने पीएसी की 47वीं बटालियन में तैनात सिपाही के खाते से 30 हजार रुपये उड़ा लिए। पीड़ित ने थाना कविनगर में शिकायत दी है। पीड़ित विशाल कुमार ने बताया कि नौ अगस्त को उन्हें कॉल आई और कॉलर ने उनके जीजा का नाम लिया। कहा कि वह परेशानी में है और फोन-पे पर एक नोटिफिकेशन भेजा है। जीजा समझ विशाल ने पेमेंट की रिक्वेस्ट के नोटिफिकेशन पर क्लिक कर दिया। इसके बाद खाते से दो बार में 30 हजार रुपये निकल गए।

----

महिला को कमरे में बंद कर फरार हुए ससुराली

जासं, गाजियाबाद: महिला ने पति व सास-ससुर पर मारपीट कर घर में बंद करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने थाना कविनगर में दी शिकायत में बताया कि पति से विवाद के चलते वह अलग रहती हैं। आठ अगस्त को अवंतिका स्थित ससुराल कुछ दस्तावेज लेने आई थीं। आरोप है कि पहले उन्हें घर में घुसने से रोका और विरोध पर मारपीट की। शोर मचाने पर आरोपित पीड़िता को एक कमरे में बंद कर फरार हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला। एसएचओ मोहम्मद असलम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.