जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

इंदिरापुरम में एक महिला और पुरुष से मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली। दोनों पीड़ितों ने इंदिरापुरम थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुट गई है। अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।

इंदिरापुरम के न्यायखंड-एक में नूतन परिवार के साथ रहती है। मंगलवार शाम वह बाजार से सामान खरीदने गई थी। न्यायखंड एक में ही काला पत्थर रोड पर सामने से आए मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली। नूतन ने बदमाशों की मोटरसाइकिल का नंबर नोट कर लिया। जब तक उन्होंने शोर मचाया बदमाश फरार हो चुके थे। उन्होंने इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

वहीं, इंदिरापुरम के शक्तिखंड-तीन निवासी विनय गुप्ता नोएडा की एमएनसी कंपनी में कार्यरत हैं। विनय मंगलवार शाम एक दुकान से अपने घर की तरफ लौट रहे थे। हाथी पार्क गेट के पास पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली। उन्होंने इंदिरापुरम थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

----------

बयान :

झपटमारी और लूट की वारदातों को रोकने के लिए गश्त बढ़ाई गई है। देर रात तक चे¨कग अभियान भी चलाया जा रहा है। पुलिस टीमें बदमाशों को पकड़ने के लिए काम कर रही हैं। जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है।- श्लोक कुमार, एसपी सिटी

Posted By: Jagran