जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : सिहानी गेट थानाक्षेत्र में बदमाशों ने जाम का फायदा उठा खड़ी गाड़ी में बैठी महिला से गन प्वाइंट पर चेन लूट ली। घटना रविवार रात सवा नौ बजे सिहानी चुंगी चौकी के सामने की है, जिसके बाद बाइकसवार आरोपित यू टर्न लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने गाड़ी से पीछा करने की कोशिश की, लेकिन बदमाश गलियों से होते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

अलीगढ़ के मूल निवासी रजत अग्रवाल एक माह पूर्व राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में शिफ्ट हुए हैं। रजत निजी कंपनी के मार्केटिग विभाग और उनकी पत्नी करिश्मा मित्तल दूसरी कंपनी के एकॉउंट्स विभाग में कार्यरत हैं। दोनों रविवार रात अलीगढ़ से अपनी कार में लौट रहे थे। मेरठ रोड पर सिहानी चुंगी चौकी के सामने सिहानी कट के कारण जाम लगा था। रजत ने गाड़ी रोककर एसी बंद किया और शीशा नीचे कर लिया। इसी दौरान लाल शर्ट में युवक आया और करिश्मा की चेन लूटने लगा। विरोध पर आरोपित ने पिस्टल निकालकर उनकी कनपटी पर रख दी। करिश्मा व रजत कुछ समझ पाते इससे पहले ही आरोपित ने उनके गले से चेन लूट ली। बदमाश आगे बाइक स्टार्ट कर खड़ा एक अन्य युवक के साथ बैठकर फरार हो गया। इससे पहले नगर कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड पर कार डेकोरेटर के यहां डॉक्टर से भी इसी तर्ज पर चेन लूट ली गई थी।

सिहानी गेट थाना प्रभारी संजय पांडे का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। घटनास्थल पर कुछ सीसीटीवी कैमरे मिले हैं। इनकी फुटेज के पहचान कर आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस