Move to Jagran APP

लोनी में बसपा नेता की गोलियों से भूनकर हत्या

बार्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार कालोनी में कार सवार बदमाशों ने सोमवार सुबह की सैर पर निकले सेवानिवृत हेड कांस्टेबल व वर्तमान में बसपा नेता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने घर से महज सौ मीटर की दूरी पर घटना को अंजाम दिया। हत्या की वारदात पास के मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 09:20 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 09:20 PM (IST)
लोनी में बसपा नेता की गोलियों से भूनकर हत्या
लोनी में बसपा नेता की गोलियों से भूनकर हत्या

संवाद सहयोगी, लोनी (गाजियाबाद): बार्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार कालोनी में कार सवार बदमाशों ने सोमवार सुबह सैर पर निकले सेवानिवृत्त हेड कांस्टेबल व वर्तमान में बसपा नेता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। घर से महज सौ मीटर की दूरी पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने परिजन की तहरीर पर दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा माना जा रहा है।

loksabha election banner

मूल रूप से कांधला जिला शामली के रहने वाले शब्बर जैदी (55) लोनी की उत्तरांचल विहार कालोनी में परिवार के साथ रहते थे। मकान के भूतल पर उनका जैदी प्रॉपर्टी का कार्यालय है, जबकि परिवार प्रथम तल पर रहता है। शब्बर ने उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद से वीआरएस लिया था। वह बहुजन समाज पार्टी के जिला सचिव भी थे। सोमवार सुबह 6:10 पर वह घर से टहलने के लिए निकले थे। 6:20 पर घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर उनके पीछे से एक कार आई जिसमें सवार एक बदमाश ने उन्हें पकड़कर आठ से दस मीटर तक घसीटा। बदमाश ने चलती कार से ही उनके सिर में गोली मार दी। शब्बर सड़क पर गिर गए तो दो बदमाश कार से उतरे और उन पर ताबड़तोड़ नौ राउंड गोलियां बरसाई। छह गोलियां शब्बर जैदी के शरीर में लगीं। उनकी मौके पर मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने मौके से आठ खोखे बरामद किए हैं। कालोनी के लोगों ने बताया कि सुबह के समय मोटरसाइकिल पर दो युवकों ने कालोनी के कई चक्कर लगाए थे। इसके बाद कार सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। कार में चार लोग बैठे हुए थे। वारदात के समय चालक कार स्टार्ट कर खड़ा रहा, जबकि दो बदमाशों ने कार से उतरकर ताबड़तोड़ फायरिग की थी। कार पर नंबर प्लेट नहीं लगी थी।

घटनास्थल के पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हो गई है। फुटेज में दो युवक कार से उतरकर गोली मारते दिख रहे हैं। परिजनों ने प्रॉपर्टी विवाद में हत्या की आशंका जताई है। कुछ समय पूर्व कुछ लोगों से प्रॉपर्टी को लेकर उनका झगड़ा भी हुआ था। जल्द ही घटना का पर्दाफाश होगा।

- एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.