Move to Jagran APP

नमाजवादी रहें या कृष्ण को मानें मुलायम : अमर ¨सह

जागरण संवाददाता, सूर्यनगर (गाजियाबाद): राम और कृष्ण को देकर पिछले दिनों आए मुलायम के बय

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Nov 2017 07:14 PM (IST)Updated: Sun, 26 Nov 2017 07:14 PM (IST)
नमाजवादी रहें या कृष्ण को मानें मुलायम : अमर ¨सह
नमाजवादी रहें या कृष्ण को मानें मुलायम : अमर ¨सह

जागरण संवाददाता, सूर्यनगर (गाजियाबाद): राम और कृष्ण को लेकर पिछले दिनों आए मुलायम के बयान के बाद सांसद और पूर्व सपा नेता अमर ¨सह ने मुलायम ¨सह यादव और अखिलेश यादव पर रविवार को जमकर निशाना साधा। निकाय चुनाव में वोट डालने साहिबाबाद के सूर्यनगर पहुंचे अमर ¨सह ने कहा कि समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी बनाने वाले मुलायम ¨सह अब वोट बैंक की राजनीति के लिए भगवान कृष्ण की शरण में आ गए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की नीतियों की भी जमकर तारीफ की और कहा कि जनता को प्रधानमंत्री पर भरोसा है।

loksabha election banner

पूर्व सांसद अमर ¨सह का स्थाई निवास सूर्यनगर में है। रविवार को उन्होंने सूर्यनगर स्थित विद्या भारती स्कूल में वोट डाला। वोट डालने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने ¨हदुत्व को मजबूत बनाया है। विधानसभा चुनाव में हार के बाद सपा भगवान कृष्ण की शरण में चली गई है। समाजवादी पार्टी को नमाजवादी पार्टी बनाने वाले मुलायम ¨सह यादव और अखिलेश यादव पिछले कई साल से अल्लाह का नाम जप रहे थे। वोटबैंक की राजनीति के लिए अब कृष्ण-कृष्ण जपने लगे हैं। हालांकि लोग उनकी लालच की राजनीति को समझ गए हैं। गौरतलब है कि अखिलेश यादव सैफई में कृष्ण की मूर्ति बनवा रहे हैं। इसके बाद पिछले दिनों मुलायम ¨सह यादव ने बयान दिया था कि राम सिर्फ उत्तर भारत में पूजे जाते हैं जबकि कृष्ण को पूरा भारत पूजता है। अमर ¨सह ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि भगवान कृष्ण उत्तर प्रदेश के मथुरा में जन्मे और गुजरात के द्वारका के राजा बने। प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में जन्मे और यूपी के सांसद बनकर पीएम बने हैं। उन्होंने भगवान कृष्ण की तरह पूरे भारत को जोड़ने वाला सेतु बनाने का काम किया है। अमर ¨सह ने मोदी सरकार की तारीफ की और कहा के नोटबंदी को लोगों ने खुशी-खुशी स्वीकार किया। जीएसटी के लागू होते ही कुछ परेशानियां हुई हैं, लेकिन लगातार इसमें सुधार किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.