Move to Jagran APP

बारिश के बाद गड्ढों में तब्दील हुई तिबड़ा रोड

भारी बारिश के बाद तिबड़ा रोड पूरी तरह जर्जर हो गई है। इससे हजारों लोगों को भारी परेशानी हो रही है। सड़क से उखड़ी रोड़ी पर राहगीर फिसलकर गिर रहे हैं। नगरपालिका द्वारा तिबड़ा रोड का निर्माण हाल ही में कराया गया था। लेकिन भारी बारिश के चलते सड़क दो दिन में ही पूरी तरह जर्जर हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Jul 2018 07:43 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jul 2018 07:43 PM (IST)
बारिश के बाद गड्ढों में तब्दील हुई तिबड़ा रोड
बारिश के बाद गड्ढों में तब्दील हुई तिबड़ा रोड

जागरण संवाददाता, मोदीनगर : भारी बारिश के बाद तिबड़ा रोड पूरी तरह जर्जर हो गई है। इससे हजारों लोगों को भारी परेशानी हो रही है। सड़क से उखड़ी रोड़ी पर राहगीर फिसलकर गिर रहे हैं।

loksabha election banner

नगरपालिका द्वारा तिबड़ा रोड का निर्माण हाल ही में कराया गया था। लेकिन भारी बारिश के चलते सड़क दो दिन में ही पूरी तरह जर्जर हो गई है। गहरे-गहरे गड्ढे होने से लोगों का यहां से निकलना भी मुश्किल हो गया है। वाहनों की आवाजाही से गड्ढों में भरे पानी से दुकानदारों व राहगीरों के कपड़े खराब हो रहे हैं। इससे दिन में कई लोगों की बिना वजह आपस में कहासुनी और मनमुटाव की घटनाएं भी तेजी से बढ़ रही हैं।

स्थानीय निवासी नवाब सोनी ने बताया कि तिबड़ा रोड दो, तीन दिन में ही लोगों के लिए मुसीबत बन गया है। सबसे ज्यादा परेशानी स्थानीय दुकानदारों को हो रही है। उधर, कुछ लोगों का आरोप है कि घटिया दर्जे की निर्माण सामग्री लगने से सड़क बारिश में जर्जर हुई है। उनका कहना है कि नगरपालिका को सड़क बनाते समय पानी का ढलाव नाली की तरफ रखना चाहिए था, जिससे न तो सड़क में पानी भरता और न ही सड़क जर्जर होती। इस बारे में नगरपालिका के ईओ अनुज कौशिक का कहना है कि बारिश के चलते सड़क में गड्ढे हो गए हैं। बारिश बंद होने के बाद सड़क का निर्माण कार्य दोबारा शुरू कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.