जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : बांग्लादेशी महिला का पासपोर्ट व वीजा लेकर फरार हुए दंपती को साहिबाबाद पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस उनकी तलाश में जगह - जगह दबिश दे रही है। वहीं, अब तक की जांच में बांग्लादेशी महिला का वीजा व पासपोर्ट वैध पाया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद डॉ. राकेश कुमार मिश्र ने बताया कि बांग्लादेशी रूना बेगम के संबंध में जांच की जा रही है। खुफिया व अन्य विभाग की ओर से भी जांच हो रही है। अब तक की जांच में रूना बेगम का पासपोर्ट व वीजा वैध पाया गया है। सितंबर 2020 तक उनका वीजा वैध है। अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं। रूना बेगम के बारे में अन्य जानकारियां एकत्र की जा रही हैं। सब कुछ सही मिलने पर रूना बेगम की इच्छा पर उन्हें बांग्लादेश भेजे जाने का भी प्रबंध किया जाएगा। वहीं, मामले में फरार दंपती की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। दंपती के रिश्तेदारों व जानने वालों से पूछताछ की जा रही है।

-------

यह है मामला : बांग्लादेश की रहने वाली रूना बेगम 30 वर्ष ने रविवार सुबह साहिबाबाद थाना पुलिस को बताया कि करीब माहभर पहले वह वैध बीजा व पासपोर्ट के साथ भारत आईं। कोलकाता होते हुए बेंगलुरु में रहने वाली अपनी भतीजी के पास गईं। वहां से जयपुर पहुंची। जयपुर में उनकी मुलाकात साहिबाबाद के तुलसी निकेतन में रहने वाले एक दंपती से हुई। दंपती ने उन्हें ब्यूटी पार्लर का काम दिलाने का झांसा देकर तुलसी निकेतन बुलाया। तीन दिन पहले वह दंपती के पास तुलसी निकेतन आ गईं। उन्होंने आरोप लगाया कि रविवार सुबह दंपती उनके बैग से पासपोर्ट, वीजा व अन्य कागजात लेकर फरार हो गया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप