Move to Jagran APP

¨हडन एयरपोर्ट का निर्माण जल्द पूरा करने के निर्देश

गार में जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने विभागीय अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण परियोजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण के बारे में समीक्षा बैठक की। बैठक में जिलाधिकारी ने ¨हडन एयरपोर्ट, दिलशाद गार्डन से नए बसअड्डे तक मैट्रो एवं जनपद की महत्वपूर्ण परियोजनाओं के लोकार्पण जैसे ¨हडन एयरफोर्स स्टेशन पर सिविल एयरपोर्ट का निर्माण, प्रधानमंत्री जन विकास कार्यक्रम के मॉडल इंटर कालेज (बालिका व बालक)लोनी, आश्रा आवसीय योजना नंदग्राम के तहत 1

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 08:35 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 08:35 PM (IST)
¨हडन एयरपोर्ट का निर्माण जल्द पूरा करने के निर्देश
¨हडन एयरपोर्ट का निर्माण जल्द पूरा करने के निर्देश

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कलक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने विभागीय अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण परियोजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण के बारे में समीक्षा बैठक की। बैठक में जिलाधिकारी ने ¨हडन एयरपोर्ट, दिलशाद गार्डन से नए बसअड्डे तक मैट्रो एवं जनपद की महत्वपूर्ण परियोजनाओं की समीक्षा की।

loksabha election banner

डीएम ने लोक निर्माण विभाग के अभियंताओं को सख्त निर्देश जारी कर कहा कि सभी सड़कों के मरम्मत कार्य को जल्द पूरा किया जाए। किसी भी सड़क पर गड्ढा पाया गया तो वह विभागीय अधिकारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण और नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि लोकार्पण स्थल के आस-पास तथा मैट्रो लाइन की साइडों पर सौंदर्यीकरण के कार्यों को भी तेजी से पूरा करें। उन्होंने एयरपोर्ट अथारिटी के अधिकारियों को भी निर्देशित किया कि एयरपोर्ट से संबंधित सभी कार्य जल्द पूरा करें। बैठक में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.