Move to Jagran APP

11वीं के छात्र को दिनदहाड़े कार में अगवा करने की कोशिश

कविनगर थानाक्षेत्र में शुक्रवार को दिनदहाड़े साइकिल सवार 11वीं के छात्र के अपहरण की कोशिश की गई। कार सवार दो युवक व बुजुर्ग महिला ने छात्र को सड़क पर पड़ा चश्मा उठाकर देने के बहाने रोका और फिर गाड़ी की पिछली सीट डाल लिया। छात्र ने कड़ा निकालकर आरोपित के सिर पर वार कर खुद को छुड़ाया जिसके बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Sep 2019 08:46 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 08:46 PM (IST)
11वीं के छात्र को दिनदहाड़े कार में अगवा करने की कोशिश
11वीं के छात्र को दिनदहाड़े कार में अगवा करने की कोशिश

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कविनगर थानाक्षेत्र में शुक्रवार को दिनदहाड़े साइकिल सवार 11वीं के छात्र के अपहरण की कोशिश की गई। कार सवार दो युवक व बुजुर्ग महिला ने छात्र को सड़क पर पड़ा चश्मा उठाकर देने के बहाने रोका और फिर गाड़ी की पिछली सीट डाल लिया। छात्र ने कड़ा निकालकर आरोपित के सिर पर वार कर खुद को छुड़ाया, जिसके बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस छानबीन कर रही है।

prime article banner

शास्त्रीनगर के डी ब्लॉक में रहने वाले मदनपाल सिंह एक्सपोर्ट हाउस में परचेज मैनेजर हैं। शुक्रवार दोपहर 16 वर्षीय बड़ा बेटा श्रेयांश साइकिल से घर के पास केले लेने गया था। लौटते समय राज गैस एजेंसी के पास सफेद रंग की इंडिका कार में पिछली सीट पर बैठी बुजुर्ग महिला ने छात्र को रोककर कहा कि सड़क पर पड़ा चश्मा उठा दे। ड्राइविग सीट पर एक युवक बैठा था। श्रेयांश ने साइकिल खड़ी कर चश्मा उठाया। महिला ने दरवाजा खोल दिया था। इसी समय पीछे से आए युवक ने श्रेयांश को धक्का दे गाड़ी की पिछली सीट पर डाल दिया। महिला निकलकर अगली सीट पर बैठ गई। छात्र के पैर अंदर कर गेट लगाने के कोशिश करने लगा। छात्र ने हाथ में पहना कड़ा निकालकर आरोपित के सिर पर दो-तीन वार कर घायल कर दिया। पकड़ ढीली होते ही श्रेयांश कार से नीचे आ गया।

नंबर प्लेट काली कर रखी थी

छात्र के कार से नीचे आते ही तीनों कार समेत फरार हो गए। कार की पिछली नंबर प्लेट पर काला तेल पड़ा हुआ था। पीड़ित तुरंत घर पहुंचा तो मां ने पुलिस को कॉल की। सूचना के बाद मदनपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे। एसएचओ कविनगर अनिल कुमार शाही का कहना है कि घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे नहीं मिले हैं। आसपास के क्षेत्र में कैमरे तलाश किए जा रहे हैं। हालांकि पीड़ित पक्ष ने लिखित शिकायत नहीं दी है। एसएचओ का कहना है कि तहरीर मिलती है तो विस्तृत जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

विजयनगर में भी हुआ ऐसा प्रयास

दो हफ्ते पहले विजयनगर क्षेत्र में भी इसी तरह सातवीं क्लास के बच्चे के अपहरण का प्रयास किया गया था। कोचिग से लौट रहे 13 वर्षीय साइकिल सवार छात्र को ईको कार सवार बदमाशों ने कार में खींचने की कोशिश की थी। पीड़ित साइकिल छोड़कर किसी तरह आरोपितों के चंगुल से खुद को छुटाकर भाग गया था। छात्र के पिता ने विजयनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन आरोपितों का अभी तक सुराग नहीं मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.