Move to Jagran APP

एटीएम काटकर चोरी: 15 दिन में चोरी गई रकम की जानकारी नहीं तक लगा सकी पुलिस

जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरापुरम थाना के पास एक्सिस बैंक की वसुंधरा शाखा में लगे आट

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 10:23 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 05:07 AM (IST)
एटीएम काटकर चोरी: 15 दिन में चोरी गई रकम की जानकारी नहीं तक लगा सकी पुलिस
एटीएम काटकर चोरी: 15 दिन में चोरी गई रकम की जानकारी नहीं तक लगा सकी पुलिस

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : इंदिरापुरम थाना के पास एक्सिस बैंक की वसुंधरा शाखा में लगे आटोमेटेड टेलर मशीन (एटीएम) को काटकर हुई लाखों रुपये की चोरी के मामले में अब तक पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं। पुलिस की जांच एक कदम भी आगे नहीं बढ़ी है। आलम यह है कि 15 दिनों में पुलिस चोरी हुई रकम की जानकारी तक नहीं जुटा सकी है। इससे पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिह्न लग रहे हैं।

loksabha election banner

वसुंधरा में एटीएम काटकर हुई चोरी के बाद गौतमबुद्ध नगर में दो गिरोह पकड़े गए। एक गिरोह से सेंट्रो कार बरामद हुई। यहां की घटना में भी एक सेंट्रो कार की धुंधली फुटेज पुलिस को मिली थी। गाजियाबाद पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर में पकड़े गए दोनों गिरोह के सदस्यों से पूछताछ की थी, लेकिन यहां हुई घटना में उनकी संलिप्तता नहीं मिली थी। पुलिस ने नोएडा, दिल्ली से लेकर हरियाणा तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं, लेकिन अब तक चोरों के बारे में कोई अहम जानकारी नहीं मिली है। चोरी हुई रकम की जानकारी नहीं: एटीएम काट कर हुई चोरी को 15 दिन गुजर गए। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि अब तक बैंक की ओर से चोरी गई रकम की जानकारी नहीं दी गई है। 15 दिनों में रकम की जानकारी नहीं हासिल होने से पुलिस की सुस्ती जगजाहिर हो रही है। पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक वर्मा ने बताया है कि पुलिस की टीमें लगी हैं। जानकारियां जुटाई जा रही हैं।

एडीजी के दौरे के बाद जांच में तेजी आने की थी उम्मीद: अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ जोन राजीव सभरवाल ने घटना के बाद वसुंधरा सेक्टर-11 स्थित बैंक शाखा का दौरा किया था। इस पर उम्मीद जगी थी कि उनके दौरे के बाद मामले की जांच में तेजी आएगी। पुलिस चोरों को पकड़ कर मामले का राजफाश करेगी, लेकिन ऐसा कुछ भी होता नहीं दिख रहा है। यह है मामला: वसुंधरा सेक्टर-11 में एक्सिस बैंक की वसुंधरा शाखा है। इसमें एटीएम लगा है। उसमें रुपये जमा और निकालने की सुविधा है। 31 अगस्त की रात में चोरों ने एटीएम काट कर लाखों रुपये चुरा लिए। बैंक प्रबंधक अभिनव श्रीवास्तव की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.