Move to Jagran APP

दिप्ती शर्मा के खिलाफ एक और केस, मानहानि का आरोप

खुद को आइपीएस की पत्नी बताने और सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाली दिप्ती शर्मा उर्फ दीप्ती शर्मा के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया। महिला द्वारा मानहानि और आइटी एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई। दिप्ती ने उन पर एलआइयू की इंस्पेक्टर के साथ मिलकर ठगी करने व सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था। फर्जी फेसबुक प्रोफाइल पर एंकर की फोटो लगा न्यूज चैनल में जॉब दिलाने के नाम पर एक लाख रुपये की ठगी के आरोप में 19 अगस्त को कविनगर थाना पुलिस ने दिप्ती को गिरफ्तार किया था। तभी से वह जेल में बंद है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 06:29 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 06:29 PM (IST)
दिप्ती शर्मा के खिलाफ एक और केस, मानहानि का आरोप
दिप्ती शर्मा के खिलाफ एक और केस, मानहानि का आरोप

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : खुद को आइपीएस की पत्नी बताने और सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाली दिप्ती शर्मा (फेसबुक और ट्विटर आइडी) उर्फ दीप्ती शर्मा के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया। महिला ने मानहानि और आइटी एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। दिप्ती ने उन पर एलआइयू की इंस्पेक्टर के साथ मिलकर ठगी करने व सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था। फर्जी फेसबुक प्रोफाइल पर एंकर की फोटो लगा न्यूज चैनल में नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख रुपये की ठगी के आरोप में 19 अगस्त को कविनगर थाना पुलिस ने दिप्ती को गिरफ्तार किया था। तभी से वह जेल में बंद है।

loksabha election banner

सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के मुताबिक नौकरी के नाम पर रुपये ठगे गए व्यक्ति ने उनसे संपर्क किया था। महिला ने डीजीपी को ट्वीट कर इस मामले में कार्रवाई न होने की बात कही। आरोप है कि इसके बाद दिप्ती ने अजय नाम की फर्जी आइडी से ट्वीट कर इस महिला पर ठगी का आरोप लगाया। साथ ही एलआइयू की एक इंस्पेक्टर के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चलाने का भी लांछन लगाया। पीड़िता के मुताबिक जिस अन्य महिला का नाम ट्वीट में लिखा गया था, वह एलआइयू इंस्पेक्टर हैं। एसएचओ सिहानी गेट गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर दिप्ती शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। पहले भी दर्ज हैं कई मुकदमे

दिप्ती के खिलाफ गाजियाबाद के अलग-अलग थानों में कई केस दर्ज हैं। कोर्ट के आदेश पर दिप्ती के खिलाफ साहिबाबाद थाने में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर पासपोर्ट बनवाने का केस इसी साल दर्ज हुआ था। सिहानी गेट थाने में ही प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ फेसबुक पर अशोभनीय टिप्पणी करने का केस भी दर्ज है। पुलिस के मुताबिक अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर गाजियाबाद में एसपी सिटी रहे दो आइपीएस अधिकारी की फोटो डालकर भी अजीबोगरीब पोस्ट कर रखी हैं। इनमें से एक को वह अपना पति भी बताती है। हालांकि उक्त आइपीएस अधिकारी पहले से शादीशुदा हैं। उक्त आइपीएस की फोटो में अपनी फोटो मर्ज कर दिप्ती ने कई पोस्ट कर रखी हैं। नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के आरोप में पुलिस ने दिप्ती को गिरफ्तार किया था। तभी से वह जेल में बंद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.