Move to Jagran APP

अमर सिंह और कुमार विश्वास ने डाला वोट

लोकसभा चुनाव के मतदान में बृहस्पतिवार को राज्यसभा सदस्य अमर सिंह और आप नेता व प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने मताधिकार का इस्तेमाल किया। अमर सिंह ने साहिबाबाद के सूर्य नगर स्थित विद्या भारती स्कूल में अपनी पत्नी पंकजा सिंह के साथ वोट डाला। वहीं कुमार विश्वास से वसुंधरा सेक्टर एक के एमिटी इंटरनेशनल स्कूल में पत्नी मंजू संग वोट डाला।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 09:06 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 09:06 PM (IST)
अमर सिंह और कुमार विश्वास ने डाला वोट
अमर सिंह और कुमार विश्वास ने डाला वोट

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : लोकसभा चुनाव के मतदान में बृहस्पतिवार को राज्यसभा सदस्य अमर सिंह और आप नेता व प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने मताधिकार का इस्तेमाल किया। अमर सिंह ने साहिबाबाद के सूर्य नगर स्थित विद्या भारती स्कूल में पत्नी पंकजा सिंह के साथ वोट डाला। वहीं, कुमार विश्वास से वसुंधरा सेक्टर एक के एमिटी इंटरनेशनल स्कूल में पत्नी मंजू संग वोट डाला।

loksabha election banner

अमर सिंह सुबह करीब नौ बजकर 37 मिनट पर पत्नी के साथ पहुंचे और मतदान किया। मतदान के बाद उन्होंने कहा कि वह लोकतंत्र को बचाने के लिए मतदान करने पहुंचे हैं। कुछ दिन पूर्व उनको फूड प्वाइंजनिग हो गई थी जिसके बाद अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्होंने 12 किलोग्राम वजन भी कम किया है। राष्ट्र निर्माण को और मजबूत बनाने के लिए बेहद आवश्यक है कि मतदान किया जाए। वहीं कुमार विश्वास ने कहा है कि अभी राष्ट्र पर्व में रंग हल्का है जैसे-जैसे मतदान का चरण बढ़ेगा इसका रंग चटख होगा। उन्होंने किसी भी दल और प्रत्याशी पर चुनाव आयोग के नियमों का हवाला देते हुए पलटवार करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह अलग-अलग दलों व प्रमुख चेहरों से मिलते रहते हैं इसको किसी पार्टी से जोड़कर नहीं देखा जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.