जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

इंदिरापुरम के अहिसा खंड - दो में पेयजल लाइन की लीकेज को ठीक करने के लिए सड़क में गड्ढा खोद दिया गया है। इससे यातायात प्रभावित हो रहा है। यह सड़क डेढ़ माह पहले ही बनी थी। लोगों का कहना है कि बड़े संघर्ष के बाद सड़क बनी थी। अब खोद दी गई।

अहिसा खाड दो की गौड़ वलेरियो सोसायटी निवासी आलोक कुमार का कहना है कि डीपीएस के सामने की सड़क का कुछ हिस्सा जीडीए ने बना दिया था। उसके आगे के निर्माण के लिए लोगों को बड़ा संघर्ष करना पड़ा। सड़क बने डेढ़ माह ही हुआ है कि पेयजल लाइन में लीकेज के लिए गड्ढा खोद दिया गया। गड्ढे के कारण रोड पर डायवर्जन किया गया है। दूसरी लेन पर दोनों तरफ से वाहन आ जा रहे हैं। इससे यातायात प्रभावित हो रहा है।

सड़क पर गड्ढे को पहले खुला छोड़ा गया था। बुधवार कोकार गड्ढे में चली गई, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। चालक को भी हल्की चोट आ गई। जीडीए के अधिशासी अभियंता एके चौधरी का कहना है कि जल्द ही पेयजल लाइन की लीकेज ठीक कर गड्ढे को भर दिया जाएगा।

सीआइएसएफ रोड पर नहीं भरा गड्ढा :

वहीं इंदिरापुरम में शांति गोपाल अस्पताल के पास पेयजल लाइन की लीकेज को ठीक करने के लिए एक माह पहले बनी सीआइएसएफ रोड को खोद दिया गया था। पेयजल लाइन ठीक करने के बाद मिट्टी डालकर गड्ढे को भर दिया गया लेकिन सड़क का निर्माण नहीं किया। अब मिट्टी दब गई है, जिससे यातायात प्रभावित होता है। गड्ढे के कारण कभी भी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार गिरकर घायल हो सकते हैं।

Edited By: Jagran