Move to Jagran APP

कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, मासूम की मौत

संवाद सहयोगी लोनी ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी में बुधवार दोपहर तेज रफ्तार क

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 09:22 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 09:22 PM (IST)
कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, मासूम की मौत
कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, मासूम की मौत

संवाद सहयोगी, लोनी: ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी में बुधवार दोपहर तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे मासूम की मौत हो गई। लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपित चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

loksabha election banner

पूजा कॉलोनी में गौतम परिवार के साथ रहते हैं। वह खेती कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। उनके परिवार में पत्नी रेखा, बेटी शालू और बेटा वंश (11) हैं। बुधवार दोपहर करीब दो बजे उनकी बहन का बेटा संदीप गाय के लिए चारा लेने जा रहा था। वंश उनके साथ जाने की जिद करने लगा तो वह उसे भी मोटरसाइकिल पर अपने साथ ले गए। वह कॉलोनी स्थित मंगल बाजार से चारा लेकर आ रहे थे। तभी सामने से आ रही बोलेरो कार ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वंश गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना हुई देख चालक ने कार समेत मौके से भागने का प्रयास किया। लेकिन राहगीरों ने उसे पकड़ कर घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही घायल मासूम को उपचार के लिए पास से निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि स्वजनों की तहरीर पर आरोपित कार चालक हरेंद्र निवासी रिस्तल के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर घटना को अंजाम देने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कार कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। परिवार में पसरा मातम: वंश की मौत से परिवार में गम का माहौल है। मृतक के ममेरे भाई संदीप ने बताया कि वंश कॉलोनी स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा तीन की पढ़ाई करते थे। वह पढ़ाई में होनहार थे। जिसके चलते परिवार और स्कूल के अध्यापक उसे काफी पसंद करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.