संवाद सहयोगी, लोनी : बार्डर थाना क्षेत्र की हनुमान वाटिका कालोनी में बुधवार रात युवक ने ड्यूटी से घर आ रही युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी। स्वजन ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस की मदद से हत्यारे की तलाश में जुटी है।

हनुमान वाटिका कालोनी की 24 वर्षीय उपासना झिलमिल दिल्ली स्थित एक केबल बनाने की फैक्ट्री में बतौर मशीन आपरेटर काम करती थीं। बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे वह न्यू पाइपलाइन मोड़ स्थित आटो स्टैंड से पैदल पड़ोस में रहने वाली एक महिला के साथ घर आ रही थीं। जब वह घर के पास पहुंची तो पीछे से आए एक युवक ने उनके पेट में चाकू मार दिया। वारदात को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गया। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई। स्वजन ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बृहस्पतिवार को पुलिस की टीम जांच करने कालोनी में पहुंची। पुलिस टीम ने कालोनी और मुख्य मार्गों के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। सूत्रों की माने तो पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। वहीं सर्विलांस टीम भी हत्यारे की तलाश में जुटी है। वर्जन..

हत्या का कारण जानने और हत्यारे को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीम गठित की है। जल्द हत्यारे को गिरफ्तार कर मामले से पर्दाफाश होगा। मामले में कई बिदुओं पर जांच हो रही है।

-रजनीश कुमार उपाध्याय, पुलिस क्षेत्राधिकारी, लोनी।

Edited By: Jagran