Move to Jagran APP

एमबीए छात्र के खाते से उड़ाए आठ हजार रुपये

सिहानी गेट क्षेत्र में रहने वाले एक एमबीए छात्र के खाते से साइबरों ठगों ने आठ हजार रुपये उड़ा लिए। घटना के समय एटीएम कार्ड छात्र के पास था और उन्होंने किसी से भी अपने खाते की जानकारी साझा नहीं की थी। पीड़ित ने बृहस्पतिवार को पुलिस व बैंक से मामले की शिकायत की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 06:51 PM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 06:51 PM (IST)
एमबीए छात्र के खाते से उड़ाए आठ हजार रुपये
एमबीए छात्र के खाते से उड़ाए आठ हजार रुपये

जासं, गाजियाबाद : सिहानी गेट क्षेत्र में रहने वाले एक एमबीए छात्र के खाते से साइबर ठगों ने आठ हजार रुपये उड़ा लिये। घटना के समय एटीएम कार्ड छात्र के पास था और उन्होंने किसी से भी अपने खाते की जानकारी साझा नहीं की थी। पीड़ित ने बृहस्पतिवार को पुलिस व बैंक से मामले की शिकायत की है।

loksabha election banner

पटेलनगर तृतीय के जी ब्लॉक में हितेश कुमार परिवार के साथ रहते हैं। वह मेरठ रोड स्थित आइएएमआर कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रहे हैं। पटेल नगर स्थित पीएनबी में उनका खाता है। हितेश ने बताया कि तीन दिन पूर्व उन्होंने न्यू आर्य नगर चौराहे पर लगे एटीएम बूथ से कुछ पैसे निकाले थे। इसके बाद बृहस्पतिवार को उनके खाते से आठ हजार रुपये ठगों ने निकाल लिये। सुबह करीब साढ़े 10 बजे उनके मोबाइल पर मैसेज आने से उन्हें रकम निकलने की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने अपना कार्ड ब्लॉक कराया और बैंक व पुलिस अफसरों से मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित को साइबर सेल भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.