Move to Jagran APP

राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के छह बदमाश गिरफ्तार

फोटो जीपीजी 11 --- - राहगीरों से लूटी थी दो मोटरसाइकिल व पांच मोबाइल - लूटी गई मोटरसाइकिल व तीन मोबाइल फोन बरामद जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : भोजपुर पुलिस ने रात के समय राहगीरों से हथियारों के बल पर ताबड़तोड़ लूट करने वाले लुटेरे गैंग पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के छह बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं, जबकि आरोपितों का एक साथी अभी फरार है। पुलिस उसे तलाश रही है। पकड़े गए आरोपितों ने हाल में ही दो लोगों से हथियारों के बल पर दो मोटरसाइकिल व पांच मोबाइल फोन लूट लिए थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jun 2018 07:37 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jun 2018 07:37 PM (IST)
राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के छह बदमाश गिरफ्तार
राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह के छह बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : भोजपुर पुलिस ने रात के समय राहगीरों से हथियारों के बल पर ताबड़तोड़ लूट करने वाले लुटेरे गैंग पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के छह बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं, जबकि आरोपितों का एक साथी अभी फरार है। पुलिस उसे तलाश रही है। पकड़े गए आरोपितों ने हाल में ही दो लोगों से हथियारों के बल पर दो मोटरसाइकिल व पांच मोबाइल फोन लूट लिए थे।

loksabha election banner

शुक्रवार को प्रेसवार्ता में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पकड़े गए आरोपित भोजपुर निवासी अनिल, संजू, मोनू, शाहरुख, आमिर व पिलखुआ निवासी रहीसुद्दीन हैं। रहीसुद्दीन कबाड़ का काम करता है और वह मोटरसाइकिल काटकर उनके पार्टस बेचता है। लूटी गई एक मोटरसाइकिल को वह काट चुका है। इनका एक साथी पिलखुआ निवासी अमीरूद्दीन अभी फरार है। सभी आरोपितों को पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर महमूदपुर गांव के गेट के पास से गिरफ्तार किया। एसएसपी ने बताया कि आरोपितों ने दो जून की रात को नाहली गांव निवासी रहीसुद्दीन और इशाकनगर भोजपुर निवासी आकाश से एक साथ मोटरसाइकिल और पांच मोबाइल फोन लूट लिए थे। विरोध करने पर बदमाशों ने हथियारों से उनकी पिटाई भी की थी। दोनों ही मामलों में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस का कहना है कि लूट के माल को बेचकर आरोपी पार्टी करते थे और पूरी रकम को अपने शौक पर खर्च किया करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.