जासं, गाजियाबाद : युवक का एटीएम कार्ड चोरी कर खाते से 20 हजार रुपये निकाल लिए गए। सिहानी गेट थानाक्षेत्र में रहने वाले पीड़ित के मुताबिक एक माह पूर्व उनके किराए के कमरे से एटीएम कार्ड चोरी हो गया था। उसे बंद कराना भूल गए। शनिवार को मैसेज आने पर ठगी का पता चला।

देवरिया के मूल निवासी मुनीब यादव गुलधर में रहते हैं। उनका देवरिया स्थित एसबीआइ की शाखा में खाता है। मुनीब के मुताबिक 17 अगस्त को उनके कमरे से एटीएम चोरी कर लिया गया था। मामले में रिपोर्ट दर्ज करा दी, लेकिन कार्ड को ब्लॉक कराना भूल गए। शनिवार को उनके पास खाते से 10-10 हजार रुपये निकाले जाने के दो मैसेज आए। बैंक जाने पर पता चला कि रुपये मेरठ रोड स्थित आरकेजीआइटी के पास के एटीएम से निकाले गए हैं। एसएचओ सिहानी गेट उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। रुपये किसी करीबी ने ही निकाले हैं। एटीएम की फुटेज से आरोपित का पता लगाकर गिरफ्तारी की जाएगी।

कार्ड क्लोन कर 20 हजार रुपये निकाले

जासं, गाजियाबाद: कंसल्टेंसी फर्म चलाने वाले व्यक्ति के खाते से 20 हजार रुपये निकाले गए हैं। विजयनगर थाने में दी शिकायत पर सुनवाई नहीं हुई तो पीड़ित ने ई-एफआइआर कराई है। क्रॉसिग रिपब्लिक की पंचशील वेलिग्टन सोसायटी में रहने वाले कुलमीत सिंह कालरा ने बताया कि उनका बचत खाता क्रॉसिग रिपब्लिक स्थित एसबीआइ की शाखा में है। नौ सितंबर की शाम साढ़े पांच बजे उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि खाते से 20 हजार रुपये निकाले गए हैं। बैंक से मिली जानकारी के मुताबिक रुपये कोलकाता स्थित एटीएम से निकाले गए हैं, जबकि वह उस समय अपने घर में थे। विजयनगर एसएचओ श्यामवीर सिंह ने बताया कि कार्ड क्लोनिग कर ठगी को अंजाम दिया गया है। रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस