Move to Jagran APP

हवाई फायरिग कर सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट से 20 लाख लूटे

संवाद सहयोगी इंदिरापुरम मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने सोमवार शाम शिप्रा अंडरपास के प

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 09:17 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 09:17 PM (IST)
हवाई फायरिग कर सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट से 20 लाख लूटे
हवाई फायरिग कर सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट से 20 लाख लूटे

संवाद सहयोगी, इंदिरापुरम : मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने सोमवार शाम शिप्रा अंडरपास के पास हवाई फायरिग कर सीमेंट कंपनी के अकाउंटेट से 20 लाख रुपये की लूट को अंजाम दे डाला। लूट की वारदात के बाद गाजियाबाद और नोएडा पुलिस करीब दो घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही। देर शाम तक पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी।

loksabha election banner

नोएडा की कनोडिया सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट संदीप खेमका ने सोमवार शाम करीब साढ़े चार बजे इंदिरापुरम स्थित एक निजी बैंक की शाखा से 20 लाख रुपये निकाले थे। वह बैग में रुपये लेकर मोटरसाइकिल से कंपनी जा रहे थे। शिप्रा अंडरपास से कुछ पहले मोटरसाइकिल सवार दो युवक अपनी मोटरसाइकिल उनके साथ-साथ चलाने लगे। पीछे बैठे बदमाश ने उनसे बैग लूटने का प्रयास किया। लेकिन उन्होंने बैग नहीं छोड़ा और मोटरसाइकिल दौड़ा दी। कुछ आगे चलने पर बदमाश ने उन्हें धक्का दे दिया। जिससे वह मोटरसाइकिल समेत सड़क पर गिरकर चोटिल हो गए। मोटरसाइकिल पर बैठे बदमाश ने उतर कर उनसे बैग लूटने का प्रयास किया। उनके विरोध करने पर बदमाश ने एक राउंड हवाई फायर किया। भयभीत होकर उन्होंने बैग छोड़ दिया। बदमाश बैग लूटकर फरार हो गए।

पुलिस को दी सूचना : उन्होंने जख्मी हालत में लोगों से मदद मांगी। आरोप है कि किसी राहगीर ने उनके मदद नहीं की। किसी प्रकार उन्होंने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर गाजियाबाद और नोएडा पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक बदमाश मौके से कोसों दूर निकल गए।

सीमा विवाद में उलझी : जिस जगह लूट हुई वहां पर गाजियाबाद और नोएडा पुलिस की सीमा है। काफी देर तक दोनों जिलों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रहीं। इस दौरान कुछ पुलिस कर्मियों ने पीड़ित से अलग-अलग पूछताछ की। लेकिन पीड़ित घटनास्थल बताते हुए एफआइआर दर्ज करने की मांग करता रहा।

हेलमेट से छुपाया चेहरा : पीड़ित के माने तो दोनों बदमाशों ने हेलमेट लगाया हुआ था। मोटरसाइकिल चला रहे बदमाश ने हेलमेट के अंदर मास्क भी पहना हुआ था। जिससे उनकी पहचान न हो सके। पुलिस अब बदमाशों की तलाश के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

क्या कहते हैं अधिकारी : एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित ने घटना की जानकारी नोएडा क्षेत्र में होने की दी है। हालांकि गाजियाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर एसीपी नोएडा रजनीश शर्मा का कहना है कि मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र का है। पीड़ित इंदिरापुरम पुलिस के ही संपर्क में है। इंदिरापुरम पुलिस ही मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.