Move to Jagran APP

Firozabad News: सड़क पर थाली लेकर जिस कांस्टेबल ने उठाए थे मैस के खाने पर सवाल, गाजीपुर कर दिया उसका तबादला

UP Police Constable एक महीने पहले मैस के खाने को लेकर किया था हंगामा। सड़क पर थाली लेकर पहुंचा था कांस्टेबल। शासन से मंगलवार को आया आदेश कराया गया प्राप्त। मैस के खाने की जांच के लिए मंडल भर में पुलिस कप्तानों ने चेकिंग कराई थी।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Wed, 21 Sep 2022 08:29 PM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 08:29 PM (IST)
Firozabad News: सड़क पर थाली लेकर जिस कांस्टेबल ने उठाए थे मैस के खाने पर सवाल, गाजीपुर कर दिया उसका तबादला
UP Police Constable: फिरोजाबाद का कांस्टेबल जिसने मैस के खाने पर उठाए थे सवाल

फिराेजाबाद, जागरण टीम। यूपी के जिला फिरोजाबाद में करीब एक माह पहले एक कांस्टेबल ने मैस के खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाए थे। सड़क पर थाली लेकर कांस्टेबल पहुंच गया था और उसने काफी हंगामा किया था। उस कांस्टेबल का शासन स्तर से मंगलवार को गाजीपुर तबादला कर दिया गया। मंगलवार को पुलिस लाइन में मिला तबादला आदेश कांस्टेबल को प्राप्त करा दिया गया है।

loksabha election banner

अलीगढ़ निवासी है मनोज कुमार

पुलिस कार्यालय के समन सेल में तैनात अलीगढ़ निवासी कांस्टेबल मनोज कुमार ने पुलिस लाइन की मैस के खाने की गुणवत्ता को लेकर हंगामा किया था। खाने की थाली लेकर जिला मुख्यालय के सामने हाईवे पर हंगामा करते हुए कई आरोप लगाए थे। यह मामला इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित किया गया था। मामला कई दिन तक चर्चा में रहा था। 

ये भी पढ़ें... Raju Srivastav Death News: याद आ गई राजू श्रीवास्तव की मिमिक्री, ताज महोत्सव में गुदगुदाते रहे थे आगरा के लोगों को

पुलिस कप्तानों ने कराई थी जांच

एसएसपी आशीष तिवारी ने मामले की जांच सीओ सिटी अभिषेक श्रीवास्तव और सीओ सदर हीरालाल कन्नौजिया को सौंपी थी। कुछ दिन पहले जांच अधिकारियों ने रिपोर्ट एसएसपी को सौंप दी थी, लेकिन अभी उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई थी।

इस बीच मंगलवार शाम को उसका तबादला आदेश शासन स्तर से पुलिस लाइन में मिल गया। प्रतिसार निरीक्षक देवेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि कांस्टेबल का तबादला पुलिस स्थापना बोर्ड ने गाजीपुर किया है। आदेश उसे प्राप्त करा दिया गया है।

संबंधित खबर... Firozabad News: मैस के खाने की थाली लेकर हाईवे पर पहुंचा सिपाही, रो-रोकर दिखाईं रोटियां 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.