Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म में पिता-पुत्रों के खिलाफ मुकदमा

संवाद सहयोगी, सिरसागंज: शिकोहाबाद की एक छात्रा को अगवा कर पांच दिनों तक बंधक बनाकर सा

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Mar 2018 07:26 PM (IST)Updated: Wed, 14 Mar 2018 07:26 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म में पिता-पुत्रों के खिलाफ मुकदमा
सामूहिक दुष्कर्म में पिता-पुत्रों के खिलाफ मुकदमा

संवाद सहयोगी, सिरसागंज: शिकोहाबाद की एक छात्रा को अगवा कर पांच दिनों तक बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है। 70 वर्षीय वृद्ध को नामजद किए जाने के बाद मामला संदेह के घेरे में आ गया है। बुधवार को एसपी ने घटना स्थल का दौरा कर मामले की जानकारी की। फिलहाल आरोपियों के घर पर ताले लटके हैं।

loksabha election banner

सात मार्च को शिकोहाबाद की इंटर की छात्रा को कार सवार पांच युवकों ने उस समय अगवा कर लिया जब वह परीक्षा देने स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज, बलीपुर से पेपर देकर लौट रही थी। मंगलवार को छात्रा नगला खंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक्सप्रेस-वे के समीप पुल के नीचे अचेत अवस्था में पड़ी मिली। छात्रा ने आरोपियों पर अगवा कर बंधक बनाकर एक गांव में रखने और सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाए तो पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। देर रात पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर 70 वर्षीय कृपाशंकर व उनके दो बेटे नंदकिशोर व छोटू तथा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मेडिकल रिपोर्ट अब तक नहीं आ सकी है। एसओ अमोल शर्मा ने आरोपियों की तलाश में उनके घरों पर दबिशें दी तो मकानों पर ताले लटके हुए थे। सभी आरोपी फरार हैं। बुधवार शाम एसपी ग्रामीण महेंद्र कुमार ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए मामले की जानकारी की।

-------------

जेल में है छात्रा का भाई:

पिछले साल 15 दिसंबर को छात्रा का भाई आरोपी की 14 वर्षीय बेटी को ले गया था, जिसपर शिकोहाबाद थाने में छात्रा के भाई एवं बहन के खिलाफ आरोपी की बेटी को बहकाकर लेजाने का मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोपी का भाई जेल में है, जबकि बहन बाहर है। एसपी ग्रामीण महेंद्र कुमार का कहना है हो सकता है इस मामले में राजीनामे के लिए दबाव बनाने को अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म की झूठी कहानी रची हो। आरोपियों में एक 70 वर्ष का है। पहली नजर में घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है, ऐसे में जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.