Move to Jagran APP

नौ मिनट के फेर में फंस गया संजय, रहस्य से पर्दा उठा सकती है पुलिस

जैन नगर के सनसनीखेज पूनम हत्याकांड के शक की सुई अब उसके पति की ओर है। नौ मिनट के फेर में वह फंसते नजर आ रहे हैं। पुलिस इस मामले में आज रहस्य से पर्दा उठा सकती है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 11:32 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 11:32 PM (IST)
नौ मिनट के फेर में फंस गया संजय, रहस्य से पर्दा उठा सकती है पुलिस
नौ मिनट के फेर में फंस गया संजय, रहस्य से पर्दा उठा सकती है पुलिस

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: जैन नगर के सनसनीखेज पूनम हत्याकांड के शक की सुई अब उसके पति पर जाकर टिक गई है। महज नौ मिनट की कहानी में पूनम का एकाउंटेंट पति फंस गया। कई घंटों की पूछताछ के बाद अब तस्वीर साफ होती जा रही है। घर से लेकर रिश्तेदारों की पड़ताल कर चुकी पुलिस हत्याकांड से मंगलवार को पर्दा उठा सकती है।

loksabha election banner

कांच कारखाने में कई वर्षों से एकाउंटेंट की नौकरी करने वाला संजय अग्रवाल की पत्नी पूनम की बीते सोमवार की दोपहर दो बजे घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद घर में सबसे पहले पूनम का 12 वर्षीय बेटा पहुंचा और उसके बाद उनकी बहन का लड़का। घटना की सूचना पाकर घर पहुंचे संजय के हाव-भाव से पुलिस को शक हुआ। पुलिस की हर बार हुई पूछताछ में संजय ने बताया कि वह सुबह साढे दस बजे कारखाना चला गया था। जैन नगर में नर्सिंग होम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर पुलिस चौक गई। इसमें संजय घर से बाहर निकलने के बाद रास्ते से वापस लौटकर घर की तरफ गया और फिर नौ मिनट बाद वापस लौटा। पुलिस ने जब घर से निकलने के बाद वापस लौटने के बारे में संजय से पूछता तो उसने साफ मना कर दिया। इसके बाद सीसीटीवी की फुटेज दिखाई तो कहने लगा कि नौ मिनट की कहानी उसे याद नहीं। बस इसी आधार पर उस पर शिकंजा कसने लगा है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस हत्याकांड का मंगलवार को पर्दाफाश कर सकती है।

- बंद चल रहा था घर का काम, नहीं थे परिवार से रिश्ते: पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि संजय के अपने परिवार वालों से कोई संबंध नहीं थे। कई महीनों की काल डिटेल खंगाली गई। इन संबंधों में आई खटास के लिए वह पत्नी को जिम्मेवार मानता था। इसके अलावा उसने मकान का काम बंद कर रखा था, जिसको लेकर पत्नी से संबंध तनावपूर्ण चल रहे थे। पूनम के रिश्तेदार भी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.