Move to Jagran APP

धरने में बदली खेलकूद रैली, मुंशी पर कार्रवाई की मांग

नारखी थाने में मंगलवार को शिक्षक की पिटाई का मामला बुधवार को गरमा गया। शिक्षकों की खेलकूद रैली धरने में तब्दील हो गई। पुलिस अधिकारियों ने शिक्षकों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 11:44 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 11:44 PM (IST)
धरने में बदली खेलकूद रैली, मुंशी पर कार्रवाई की मांग
धरने में बदली खेलकूद रैली, मुंशी पर कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : नारखी थाने में मंगलवार को शिक्षक की पिटाई का मामला बुधवार को तूल पकड़ लिया। जसराना में खेल प्रतियोगिता धरने में बदल गई। कुर्सियां खाली रह गईं। शिक्षक फर्श पर बैठ गए।। शिक्षा विभाग के साथ पुलिस महकमे में खलबली मच गई। सीओ जसराना ने मौके पर पहुंच बयान दर्ज किए। शिक्षकों ने मुंशी को निलंबित करने की मांग की, अन्यथा गुरुवार से स्कूल-कॉलेज बंद करने की चेतावनी दी है।

prime article banner

नारखी में मंगलवार को खो-खो जिला स्तरीय प्रतियोगिता में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ के बाद शिक्षक शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस की अभद्रता का वीडियो बनाने पर मुंशी ने एक शिक्षक की पिटाई कर दी। उस वक्त तो इंस्पेक्टर ने समझाकर मामला रफा-दफा कर दिया, लेकिन बुधवार को जिले भर के शिक्षक एकजुट हो गए। जसराना में एलआर इंटर कॉलेज में खेलकूद रैली का बहिष्कार कर शिक्षकों ने धरना शुरू कर दिया। दोपहर 12 बजे तहसीलदार छविराम वर्मा एवं नायब तहसीलदार राजेश यादव ने शिक्षकों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन शिक्षक मांग पर अड़े रहे। दोपहर एक बजे जिविनि रीतू गोयल पहुंची तो उन्हें पूरी घटना बताई। दोपहर डेढ़ बजे सीओ प्रेमप्रकाश यादव पहुंचे तथा शिक्षकों को समझाया। शिक्षकों के न मानने पर सीओ ने तीन शिक्षकों के बयान दर्ज कर वाट्स एप पर सीओ टूंडला को भेज शिक्षकों को मुंशी पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

फूट-फूट कर रोया शिक्षक : नारखी थाने में मुंशी की अभद्रता के शिकार शिक्षक मनोज ने धरना स्थल पर पूरी घटना बताई। किस तरह थाने में उसका मोबाइल छीन कर गाली गलौज की गई। बताते-बताते वह फूट-फूट कर रोने लगा। इससे शिक्षक साथियों में रोष व्याप्त हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.