जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: बेटे की शादी के लिए मंगलवार शाम खरीदारी कर घर लौट रहे फैक्ट्री कर्मचारी पर कातिलाना हमला हुआ। ताबड़तोड़ दो फायर झोंकने के बाद भागे हमलावर की बाइक गिर गई। पीठ और कंधे में गोली लगने से घायल की हालत गंभीर होने पर आगरा रेफर किया गया है।

महावीर गली नंबर चार निवासी जवाहरलाल (45) राजा का ताल स्थित ग्लास फैक्ट्री में कर्मचारी हैं। गुरुवार को उनके पुत्र अन्नू की शादी है। मंगलवार शाम करीब सात बजे वह भीमनगर में शादी की खरीदारी करके साइकिल से लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार युवक ने रोका और ताबड़तोड़ दो फायर कर दिए। पीठ और कंधे में गोली लगने से जवाहर गिर पड़े।

भीड़ भरे बाजार में फाय¨रग होने से लोगों में भगदड़ मच गई। हमलावर की बाइक अचानक गिर गई और वह बाइक छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंचे परिजन उन्हें ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां से आगरा रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर सीओ डॉ. अरुण कुमार और इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बाइक को थाने भिजवा दिया।

आगरा के विजय के नाम पर है महंगी बाइक: हमलावर द्वारा छोड़ी गई बाइक यामाहा आर-वन फाइव है। इसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये है। बाइक पर लगी नंबर प्लेट के आधार पर यह आगरा के विजय ¨सह के नाम से रजिस्टर्ड है। पुलिस ने नंबर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस