मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: मैं भी चौकीदार कार्यक्रम में प्रधानमंत्री का भाषण सुन चौकीदार और सुरक्षा गार्ड गदगद हो गए। कार्यक्रम के बाद कहा कि किसी ने पहली बार उनका दर्द समझा है और मान बढ़ाने का काम किया है।

रविवार को कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाने के लिए भाजपा नेताओं ने सुहाग नगर स्थित नन्नूमल प्रेमवती स्कूल के हॉल में व्यवस्था की थी। शाम पांच से साढ़े छह बजे तक चले कार्यक्रम में सौ से अधिक चौकीदार और गार्ड भी मौजूद थे। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौकीदार के अपमान को अपना अपमान बताते हुए कहा कि चौकीदार सच का प्रहरी होता है। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री ठा. जयवीर सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने चौकीदार को चोर कहकर चौकीदार समुदाय का अपमान किया है। मेयर नूतन राठौर, नगर विधायक मनीष असीजा और प्रदेश कार्य समिति सदस्य नानक चंद्र अग्रवाल ने भी चौकीदारों को महत्वपूर्ण बताया।

कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप सिंह, महानगर अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता ने संयुक्त रूप से किया। सुनील टंडन, उदय प्रताप सिंह, मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता, शिवमोहन श्रोतिय, संजय मिश्र, राकेश शंखवार, अविनाश भोले, राजीव गुप्ता, अवनीश गुप्ता, अरविद पचौरी, नवीन उपाध्याय, लक्ष्मीकांत अवस्थी, संजय कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप