जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: ताज की टिकट आगरा में बढ़ी तो सुहागनगरी में सियासी संग्राम छिड़ गया। कांग्रेस नेता की फेसबुक पर पोस्ट के बाद भाजपा की ओर से हमले शुरू हो गए। पाकिस्तान से लेकर देश छोड़ जाओ तक की पोस्ट की गई। इसके बाद शाम को महानगर अध्यक्ष की अगुवाई में देशद्रोह की तहरीर लेकर भाजपाई थाने पहुंच गए। हालांकि पुलिस जांच के बाद मुकदमे की बात कह रही है।

ताजमहल के दीदार के लिए भारतीय पर्यटकों के लिए 50 रुपये का टिकट लगता था। सोमवार से मुख्य गुंबद समेत ताजमहल देखने के लिए 250 रुपये लागू कर दिया गया। इसको लेकर कांग्रेस नेता व एआइसीसी सदस्य सुबूर अली ने योगी सरकार को जिम्मेवार बताते हुए फेसबुक पर लिखा- 'आज भी मुगलों के टुकड़ों पर ही पलना चाहते हैं'। इस पर भाजपाइयों ने भी हमला बोल दिया। सबसे पहला जवाब भाजपा नेता विकास पालीवाल की तरफ से आया। इसके बाद पोस्ट पर पोस्ट शुरू हो गए। इसके बाद महानगर अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता की ओर से जबाव आया। खाओ ¨हदुस्तान. की टिप्पणी करते हुए माफी मांगनी चाहिए लिखा।

शाम को महानगर अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष आनंद अग्रवाल, रामनरेश कटारा, भाजयुमो महानगर अध्यक्ष अंकित तिवारी, अमित गुप्ता, धीरज पाराशर आदि ने दक्षिण थाने में तहरीर दी। इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार का कहना कि साइबर सेल को जांच भेज दी गई है। इसके बाद रिपोर्ट होगी।

कांग्रेस और भाजपा की नीतियों की लड़ाई है। हमने सुबह पोस्ट डाली थी, जब भाजपा वालों की तरफ से प्रतिक्रिया आईं, इसके बाद हमने पोस्ट हटा दी। उन्होंने दुष्प्रचार किया है। हमारी कोई गलत मंशा नहीं थी, सिर्फ ताज की टिकट को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। -सुबूर अली

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस