Move to Jagran APP

जमीन के लिए पिता की हत्या, फूंक दी लाश

पचोखरा थाना के गांव मरसेना में सोमवार रात जमीन के विवाद में छोटे बेटे ने ही पिता का कत्ल कर दिया। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने शव के कुछ अवशेष कब्जे में ले लिए हैं। वहीं दो पुत्र और ग्रामीणों को हिरासत में लिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 11:37 PM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 11:37 PM (IST)
जमीन के लिए पिता की हत्या, फूंक दी लाश
जमीन के लिए पिता की हत्या, फूंक दी लाश

संवाद सहयोगी, टूंडला: पचोखरा थाना के गांव मरसेना में सोमवार रात जमीन के विवाद में बेटा ही कातिल बन गया। सरिया से प्रहार कर पिता की हत्या कर दी और फरार हो गया। इसके बाद दो पुत्रों ने खेत पर ले जाकर लाश को भी फूंक डाला। सूचना पर पुलिस दौड़ी, लेकिन कलयुगी बेटा परिवार सहित फरार हो गया। दोनों पुत्रों व ग्रामीणों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

63 वर्षीय मुरली ¨सह के तीन बेटे नंद किशोर, धर्मेंद्र और संतोष एक ही मकान में अलग-अलग रहते हैं। मुरली अपने दूसरे पुत्र धर्मेंद्र के साथ गांव में रहकर डेयरी का कारोबार करते थे। करीब 100 बीघा जमीन के मालिक मुरली ने कुछ समय पहले छह-सात बीघा जमीन अपने नाम रखने के बाद बाकी जमीन का बंटवारा तीनों पुत्रों और धर्मेंद्र की पत्नी रेखा के नाम कर दिया। इसको लेकर सबसे छोटा पुत्र नंद किशोर पिता से नाराज था। सोमवार रात गांव के मंदिर में जन्माष्टमी पर आयोजित जागरण कार्यक्रम के चलते आयोजकों ने माइक नंद किशोर की छत पर लगवा दिया था। रात करीब नौ बजे शराब के नशे में घर आए नंद किशोर ने माइक फेंक दिया। इस पर नाराज मुरली ने उसके एक-दो तमाचे मार दिए। रात करीब 11 बजे नंदकिशोर ने सोते पिता पर सरिया से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। चींख सुनकर जागी मां ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसे धक्का देकर गिराकर वह भाग गया। परिजनों ने नहीं दी पुलिस को सूचना:

बड़ा बेटा पिता की हत्या कर फरार हो गया। इसके बाद मृतक के छोटे पुत्रों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी और चोरी छिपे शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हड्डियों के अवशेष कब्जे में ले लिए हैं।

---

प्रधान ने दर्ज कराया मुकदमा

घटना के बाद परिजन मुकदमा दर्ज कराने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद ग्राम प्रधान मानपाल की तहरीर पर आरोपित नंद किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.