Move to Jagran APP

होली में लगाई आग, बुझाने पहुंची पुलिस

रसूलपुर में शुक्रवार को कुछ अराजक तत्वों ने होली में आग लगाकर सुहागनगरी की शांति को पलीता लगाने का प्रयास किया। होली से आग की लपटें निकलते देख आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना पाकर सीओ संजय वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। पुलिस ने मौके पर दुबारा होली रखवाकर समिति गठित की है। रसूलपुर थाने से लगभग आधा किलोमीटर की दूरी पर सड़क किनारे होली क्षेत्रीय लोगों द्वारा रखवायी गई थी। दोपहर चार बजे के आसपास कुछ दुकानदारों ने होली से धुंआ और आग की लपटें निकलती देखीं तो सनसनी फैल गई। मिश्रित आबादी बाहुल्य इस क्षेत्र में आग लगाने को लेकर पूरे क्षेत्र में तरह-तरह की अफवाह उड़ने लगी और देखते-देखते मौके पर भीड़ लग गई। इसकी जानकारी मिलने पर नगर विधायक मनीष असीजा को मिली। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों को सूचना देकर हालात से अवगत कराया। आनन-फानन में पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों से आग बुझाई गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Mar 2019 11:29 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 11:29 PM (IST)
होली में लगाई आग, बुझाने पहुंची पुलिस
होली में लगाई आग, बुझाने पहुंची पुलिस

फीरोजाबाद, जासं। रसूलपुर में शुक्रवार को कुछ अराजक तत्वों ने होली में आग लगाकर सुहागनगरी की शांति को पलीता लगाने का प्रयास किया। होली से आग की लपटें निकलते देख आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना पाकर सीओ संजय वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। पुलिस ने मौके पर दुबारा होली रखवाकर समिति गठित की है।

loksabha election banner

रसूलपुर थाने से लगभग आधा किलोमीटर की दूरी पर सड़क किनारे होली क्षेत्रीय लोगों द्वारा रखवायी गई थी। दोपहर चार बजे के आसपास कुछ दुकानदारों ने होली से धुंआ और आग की लपटें निकलती देखीं तो सनसनी फैल गई। मिश्रित आबादी बाहुल्य इस क्षेत्र में आग लगाने को लेकर पूरे क्षेत्र में तरह-तरह की अफवाह उड़ने लगी और देखते-देखते मौके पर भीड़ लग गई। इसकी जानकारी मिलने पर नगर विधायक मनीष असीजा को मिली। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों को सूचना देकर हालात से अवगत कराया। आनन-फानन में पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों से आग बुझाई गई। इसके बाद पुलिस ने लकड़ी मंगवाकर दुबारा होली रखवा दी। सीओ सिटी वर्मा ने बताया कि यह होली बाजार में रखी थी। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी राहगीर द्वारा जलती बीड़ी या सिगरेट फेंकने से इसमें आग लगी। किसी तरह का तनाव नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.