Move to Jagran APP

निरीक्षण में खुली मनरेगा की पोल, कईयों को फटकार

निरीक्षण में खुली मनरेगा की पोल कईयों को फटकार

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 11:20 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 11:20 PM (IST)
निरीक्षण में खुली मनरेगा की पोल, कईयों को फटकार
निरीक्षण में खुली मनरेगा की पोल, कईयों को फटकार

संस, फीरोजाबाद: गुरुवार को सीडीओ ने सदर ब्लॉक के कई गांवों का निरीक्षण कर मनरेगा के कार्यों की हकीकत परखी। इस दौरान कहीं मजदूरों पर मास्क तो कहीं मानक के अनुरुप कार्य नहीं मिले। इस पर उन्होंने कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए ग्राम पंचायत सरगवां के सचिव को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

loksabha election banner

सीडीओ नेहा जैन ने गांव सरगवां ग्राम इटौरा, मटसेना और ग्राम पंचायत लढूपुर चकरपुर में संपर्क मार्ग निर्माण, ग्राम पंचायत विलहना के नूरपुर में तालाब जीर्णीद्वार, नगला मुल्ला में वृक्षारोपण के लिए गड्ढा खुदाई कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जानकारी ली कि इन गांवों में काफी संख्या में प्रवासी मजदूर आ गए हैं, लेकिन सभी को कार्य नहीं मिल रहा है। जो मजदूर कार्य कर रहे थे, उन पर मास्क भी नहीं मिले। वहीं मानक बोर्ड भी नहीं लगा था। ग्राम पंचायत सरगवां में सम्पर्क मार्ग पर मिट्टी बहुत कम मात्रा में डाली जा रही है। जिस पर अधिक मिट्टी डालने के निर्देश दिए। सचिव दाऊ दयाल द्वारा निरीक्षण नहीं करने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। वहीं अन्य को मानक से कार्य कराने की हिदायत दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.