Move to Jagran APP

LIVE Firozabad Corona News Update: संक्रमण का कहर, 199 की रिपोर्ट में 22 आए पॉजिटिव

LIVE Firozabad Corona News Update अब तक की चौबीस घंटों में सबसे बड़ी संख्या 423 पर पहुंचा आंकड़ा एक्टिव मरीज हुए 96।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 09:04 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 09:04 PM (IST)
LIVE Firozabad Corona News Update: संक्रमण का कहर, 199 की रिपोर्ट में 22 आए पॉजिटिव
LIVE Firozabad Corona News Update: संक्रमण का कहर, 199 की रिपोर्ट में 22 आए पॉजिटिव

फीरोजाबाद, जेएनएन। अनलॉक वन से सुहागनगरी में कोरोना की बढ़ी चाल की रफ्तार जारी है। बुधवार शाम को जारी सूची में चौबीस घंटे में अब तक से सबसे ज्यादा 22 लोग पॉजिटिव पाए गए। पॉजिटिव पाए गए लोगों में सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय के दो कर्मचारी, जसराना थाना का सिपाही और प्रवासी मजदूर भी शामिल हैं। इसके साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय बंद हो गया और अधिकारी होम क्वारंटाइन हो गए। वहीं थाना सील कर स्टाफ को क्वारंटाइन किया जा रहा है। चौबीस घंटे में अस्थाई जेल का बंदी पॉजिटिव पाया गया है। इससे पहले एक बंदी पॉजिटिव पाया गया था। अब तक संक्रमितों की संख्या 423 पहुंच गई है। इसके साथ ही एक्टिव केस की संख्या 96 हो गई है।

loksabha election banner

लॉकडाउन- 4 के आखिरी दिन 31 मई को 268 पॉजिटिव केस थे और एक्टिव केस की संख्या 59 रह गई थी। इस आंकड़े को सुहागनगरी के लिए राहत माना जा रहा था। बाजार खुलने के साथ-साथ कोरोना ने भी रफ्तार बढ़ा दी। बुधवार को आई 199 सैम्पल की जांच रिपोर्ट में अस्थाई जिला कारागार का बंदी,शहर के मुहल्ला शीतल खां और सुहागनगर में भी एक-एक लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। सुहागनगरी पहले से कंटेनमेंट जोन है। शहर के राजपूत कॉलोनी, रानीनगर, नगला बरी, संतोषनगर, माता वाला बाग हिमायूंपुर, चौकी गेट, नगला मिर्जा बड़ा, न्यू रामगढ़, शीतल खां और कोटला में एक-एक रोगी, जैन नगर में दो संक्रमित, जसराना थाने में तैनात सिपाही, उसायनी के नागऊ में एक, शिकोहाबाद के पथवार मार्केट, श्यामनगर और धनपुरा में एक-एक, एका क्षेत्र के गांव नगला गवे में एक, कोटला के गढ़ी कुबेर में दो, टूंडला के गांव रूंधऊ में गर्भवती महिला और उसका पति पॉजिटिव पाया है। वहीं कोटकी में एक तथा हाथवंत के मुस्तफाबाद में दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। इन रोगियों को अस्पतालों में भर्ती कराए जाने के साथ ही स्वास्थ्य विभाग इनके संपर्क में आए लोगोंं के बारे में जानकारी कर रहा है।

गांव और गलियां सील करने दौड़ा प्रशासन, थाना बेरीकेड

बुधवार को 22 पॉजिटिव पाए जाने के बाद खलबली मच गई। सूची जारी होते ही प्रशासन की टीमों ने दौड़ लगा दी। गांवों को कंटेमेंट जोन घोषित करते हुए आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई है। वहीं जसराना थाना को बेरीकेड किया गया है।

टूंडला,जसराना और एका में पांच प्रवासी पॉजिटिव

कोटकी राजपूत कॉलोनी दोनों दिल्ली से लौटे। राजपूत कॉलोनी का युवक दिल्ली में नौकरी करता था। मंगलवार को आगरा में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, वहां पॉजिटिव पाया गया। जसराना थाना के गांव पीलिया मचन में गुडग़ांव आए लौटे दो सगे भाई और एका के गांव नगला गवे में दिल्ली से आया युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.