फिरोजाबाद, जागरण टीम। फिरोजाबाद जिले में सोमवार रात उत्तर थाना क्षेत्र के कृष्णानगर स्थित मकान के सीवर टैंक की सफाई के दौरान मानव की अस्थियां मिलने से सनसनी फैल गईं। मानव अस्थियों और खोपड़ी के साथ एक पेंट शर्ट भी मिला है। इसके बाद शक गहरा गया। पुलिस ने हड्डियां व अन्य सामग्री सील कर जांच शुरू कर दी है।

सीवर टैंक की कराई थी सफाई

शिकोहाबाद के रहने वाले विद्युत विभाग के कर्मचारी ने 2015 में कृष्णा नगर में घर खरीदा था, जिसमें किराएदार रहते थे। सीवर टैंक चोक होने के कारण सोमवार दोपहर सफाई का काम शुरू कराया गया। रात लगभग नौ बजे टैंक का पानी निकालने के बाद मलबा भरने के लिए सफाईकर्मी टैंक में उतरे। इस दौरान मानव अस्थियां और एक खोपड़ी मिली। इसके बाद पेंट और शर्ट भी निकला। घर मालिक के बेटे की सूचना पर इंस्पेक्टर उत्तर नरेंद्र शर्मा फोर्स के साथ पहुंचे। मलबे से निकली हड्डियों और खोपड़ी को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके साथ ही पेंट शर्ट भी सील किया गया है।

ये भी पढ़ें...

Bank Holidays In Agra: जल्दी निपटा लें काम, आगामी सात में दो दिन खुलेंगे बैंक, इन तारीखों को रहेगा अवकाश

मानव अस्थियों की जांच शुरू

इंस्पेक्टर ने बताया कि सीवर टैंक में मानव अस्थियां और पेंट शर्ट मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है। मकान मालिक का कहना है कि किराएदारों ने टैंक भर जाने की शिकायत की थी, जिसके बाद पहली बार टैंक साफ कराया गया था। उन्हें हड्डियों के संबंध में किसी भी तरह की जानकारी नहीं है। मकान बेचने वालों से भी पूछताछ की जाएगी।

ये भी पढ़ें...

Vrindavan में शाम से बाहरी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित, बांकेबिहारी मंदिर में आएंगे लाखों भक्त, ये है पार्किंग

हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, होगी डीएनए जांच

टैंक में हड्डियां और खोपड़ी के साथ पेंट-शर्ट मिलने के बाद हड्डियां पुरुष की मानी जा रही हैं। यह भी आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद शव को टैंक में फेंका गया और उसे बंद कर दिया गया। इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा का कहना है कि हड्डियों का डीएनए परीक्षण भी कराया जाएगा। इसके साथ ही पुरानी गुमशुदगी की जांच भी की जा रही है। 

Edited By: Abhishek Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट