Move to Jagran APP

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, हंगामा

फीरोजाबाद जेएनएन नसीरपुर क्षेत्र में रविवार की देर शाम हुए सड़क हादसे में ग्रामीण की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। स्वजनों ने पुलिस के डंडा मारने से सड़क पर गिरने के बाद अज्ञात वाहन के रौंदने से मौत होने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने इससे इन्कार किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 06:15 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 06:15 AM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, हंगामा
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, हंगामा

फीरोजाबाद, जेएनएन: नसीरपुर क्षेत्र में रविवार की देर शाम हुए सड़क हादसे में ग्रामीण की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। स्वजनों ने पुलिस के डंडा मारने से सड़क पर गिरने के बाद अज्ञात वाहन के रौंदने से मौत होने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने इससे इन्कार किया है।

loksabha election banner

शिकोहाबाद-बटेश्वर मार्ग पर नसीरपुर थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी सर्वेश (55) पुत्र बैजनाथ बाइक से शिकोहाबाद आ रहे थे। थाने के पास पीछे से आए किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में सर्वेश की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंच स्वजन और ग्रामीण हंगामा करने लगे। इस दौरान पुलिस ने शव को सरकारी ट्रामा सेंटर भेज दिया।

यहां मृतक के चचेरे भाई हरिओम ने आरोप लगाया कि थाने के पास पुलिस वाहन की चेकिग कर रही थी। इसी दौरान किसी पुलिसकर्मी के डंडा मारने से सर्वेश गिर गया। तभी पीछे से आए वाहन ने उन्हें रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हुई है। इंस्पेक्टर प्रवेंद्र सिंह ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाया। एसपी ग्रामीण राजेश कुमार का कहना है कि सर्वेश की मौत सड़के हादसे में हुई है। किसी ने गांव में अफवाह फैला दी थी, जिससे ग्रामीण आक्रोशित होकर थाने पर आ गए थे। इधर सीओ सिटी हरिमोहन रात साढ़े नौ बजे ट्रामा सेंटर पहुंचे। उन्होंने स्वजनों से मामले की जानकारी ली।

सड़क हादसों में आधा दर्जन से अधिक घायल:

रविवार को अलग अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए। नसीरपुर के ज्वाला प्रसाद की ठार निवासी महेश कुमार (18) शनिवार रात बाइक से आगरा, फतेहाबाद के गांव पन्नापुर में अपनी बहन के घर से गांव लौट रहा था। इस बीच एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर मैजिक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस उसे अस्पताल लेकर आई। रविवार दोपहर थाना उत्तर क्षेत्र के बंबा चौराहे पर दो बाइकों की भिड़ंत में आगरा के दलेल नगर निवासी नरसिंह पाल सिंह, उनकी पत्नी सीता और बेटा नकुल घायल हो गया। नरसिंह बाइक से खैरगढ़ में ससुराल जा रहे थे।

तीसरा हादसा नारखी के ब्रह्मपुर पुलिस चौकी के सामने कांशीराम कालोनी निवासी 24 वर्षीय भोले को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वहीं शिकोहाबाद के एटा रोड पर हादसे में चार लोग घायल हो गए। एटा रोड स्थित हरीशंकर धाम निवासी अजीत कुमार (35) व विवेक कुमार (30) पुत्रगण अरुण कुमार बाइक से खेत पर जा रहे थे। उनके पीछे गौरव कुमार (20) पुत्र अशोक कुमार व शिवम कुमार (20) पुत्र सेठी निवासी कबीर नगर फीरोजाबाद बाइक से सिरसागंज जा रहे थे। नौशेहरा पुल के पास दोनों बाइक टकरा गईं और ये घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.