मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

फीरोजाबाद,जासं। दैनिक जागरण और जिला प्रशासन द्वारा चार अप्रैल को आयोजित होने वाले वॉक फॉर वोट का रूट तय हो गया है। तिलक इंटर कॉलेज से शुरू होकर 14 बूथों का सफर तय कर आरंभ स्थल पर ही समाप्त होगा। इसमें हजारों की भीड़ उमड़ेगी।

सोमवार को सीडीओ नेहा जैन ने जागरण के साथ संबंधित विभागीय अधिकारियों की बैठक कर जिम्मेवारियां बांटीं। बैठक में तय हुआ कि तिलक इंटर कॉलेज में सुबह 6.30 बजे से विभिन्न कार्यक्रम होंगे। यहां बड़ा मंच बनाया जाएगा। दो सेल्फी प्वाइंट, हस्ताक्षर अभियान के लिए बैनर और मॉक पोल के लिए वीवीपैट सहित ईवीएम की व्यवस्था रहेगी। वॉक सात बजे शुरू होगी। यह कॉलेज से निकल कर सर्विसलेन पर पहुंचेगी। यहां से सुभाष तिराहा, नगर निगम कार्यालय, कंपनी बाग चौराहा होते हुए स्टेशन रोड स्थित एमजी इंटर कॉलेज पहुंचेगी। यहां बने बूथों से होते हुए पुन: कंपनी बाग चौराहा, नगर निगम होते हुए तिलक कॉलेज के दूसरे गेट से प्रवेश करेगी।

सीडीओ ने निर्देश दिए कि वॉक जिन-जिन मतदान केंद्रों से होकर गुजरेगी। उन्हें आकर्षक तरीके से सजाया जाएगा और वहां भी ईवीएम और वीवीपैट रहेगी। वॉक का कई जगह स्वागत होगा। तिलक कॉलेज में सफाई कार्य बुधवार से शुरू हो जाएगा। बैठक में नगर आयुक्त विजय कुमार, स्वीप के नोडल अधिकारी बीएसए अरविद पाठक, उपायुक्त उद्योग अमरेश पांडेय, डीडीओ अरविद्र चंद जैन, स्वीप की ब्रांड एंबेसडर कल्पना राजौरिया और मत्स्य अधिकारी श्रीकिशन शर्मा एवं जागरण की टीम मौजूद रही। बैठक के बाद बीएसए ने आयोजन स्थल का निरीक्षण किया। बॉक्स--गांधी पार्क में आज आकार लेगी कांची.

कांच के शहर की काल्पनिक जागरूक महिला कांची को आकार देने के लिए प्रशासन और स्वीप द्वारा पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन मंगलवार सुबह नौ बजे से गांधी पार्क में होगा। इस आयोजन में सैकड़ों की संख्या में स्कूली छात्र-छात्राएं शामिल होंगे। बेस्ट पेटिग का चयन करके इसे कांची के रूप में स्वीकृति दी जाएंगी। बेस्ट चित्रकार बच्चों को सम्मानित किया जाएगा। ब्रांड एम्बेसडर कल्पना राजौरिया ने बताया कि तैयारियां पूरी कर ली गई है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप