Move to Jagran APP

फीरोजाबाद में भीषण हादसा, आटो पर पलटा डम्फर, दबकर चार की मौत

फरिहा-नारखी मार्ग पर ओवरटेक के दौरान हादसा राहत कार्य में छूटे पसीने। कई थानों के फोर्स के साथ पहुंचे अधिकारी गांव वाले भी जुटे बचाव कार्य में। हादसे में एक बच्चे समेत तीन महिलाओं की मौत हो गई लेकिन उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 01:26 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 01:26 PM (IST)
फीरोजाबाद में भीषण हादसा, आटो पर पलटा डम्फर, दबकर चार की मौत
फीरोजाबाद में डंफर की चपेट में आया ऑटो।

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। गुरुवार सुबह ओवरटेक करने के चक्कर में आटो को टक्कर मारने के बाद डम्पर आटो पर पलट गया। इस भीषण हादसे में चार की मौत हो गई। फिलहाल और भी सवारियां आटो में दबी हैं। डम्पर के नीचे आटो में दबे लोगों को बाहर निकालने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

हादसा गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे फरिहा-नारखी रोड का है। सवारियों से भरा आटो कोटला की तरफ आ रहा था। भूतेश्वर मंदिर के पास पीछे से आए तेज रफ्तार डंपर ने आटो काे ओवरटेक किया। पीछे से टक्कर लगने से आटो सड़क किनारे पलट गया। टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित डंपर भी आटो पर पलट गया। हादसा इतना भयानक था कि आटो सवारों की चीख तक नहीं निकली।

हादसे की खबर लगते ही बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और राहत कार्य शुरू कराया। डंपर को उठवाने के लिए क्रेन भेजी गई, लेकिन डंपर उठाया नहीं जा सका। इसके बाद दूसरी क्रेन बुलाई गई। इसके बाद मुश्किल से सवारियों को निकाला जा सका। हादसे में एक बच्चे समेत तीन महिलाओं की मौत हो गई, लेकिन उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। कई सवारियों के दबे होने की सूचना पर आनन-फानन में एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा, एसडीएम कुमार चंद्र जवालिया फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी मिश्रा का कहना है कि राहत कार्य जारी है। सभी सवारियों को निकाले जाने के बाद मरने वालों की संख्या बताई जा सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.