मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

फीरोजाबाद, जेएनएन। मंगलवार शाम जसराना में घर के बाहर खेल रही चार साल की मासूम को ट्रैक्टर ने रौंद डाला। बच्ची की मौत से गुस्साएं लोग सड़कों पर आ गए और ट्रैक्टर चालक को जमकर पीट डाला। मौके पर जुटी भीड़ की पुलिस के साथ दो घंटे तक तकरार चलती रही। मौके पर पहुंची विधायक ने किसी तरह लोगों को शांत किया। वहीं अन्य हादसे में शिकोहाबाद में बाइक सवार घायल हो गए।

जसराना के गांव नगला शादी निवासी विजय प्रताप की चार साल की बच्ची तन्वी शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच जसराना की तरफ से आए अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होने के बाद चालक ने ट्रैक्टर को भगाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक टीटू उर्फ सौरभ को पकड़ कर मारपीट कर दी और हंगामा करने लगे। घटना की जानकारी पाकर सीओ ओपी सिंह एवं इंस्पेक्टर गिरीश कुमार गौतम मौके पर पहुंचे और सड़क पर रखे शव को पोस्टमार्टम हाउस पर भिजवाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण इसके लिए तैयार नहीं थे। पुलिस के तेवर दिखाने पर लोग बिफर पड़े और माहौल गरमा गया। बवाल की आशंका की सूचना पर जसराना विधायक रामगोपाल पप्पू लोधी भी मौके पर आ गए। विधायक ने ट्रैक्टर स्वामी और मृतका के परिजनों के बीच समझौता कराकर मामला शांत कराया।

इधर, शाम लगभग छह बजे शिकोहाबाद में बाइक और कार में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार ग्यासुद्दीन (42) पुत्र कमरुद्दीन और ईद मोहम्मद (44) पुत्र सम्मू निवासी मोहम्मदपुर माढ़ई घायल हो गए।

सुभाष चौराहे पर रोडवेज बस ने रौंदा किशोर, बेचता था पानी:

फीरोजाबाद: रामगढ़ क्षेत्र के सैलई की पुलिया निवासी 13 वर्षीय दुष्यंत कुमार पुत्र धर्मेंद्र सुभाष तिराहा और बस स्टैंड पर बसों में पानी बेचता था। वह सुबह करीब दस बजे कोटला चुंगी से पैदल सुभाष तिराहे पर आ रहा था। तिराहे के पास फर्रूखाबाद डिपो की बस ने कुचल दिया। पुलिस वाले उसे ट्रॉमा सेंटर ले गए, लेकिन बचाया नहीं जा सका। तिराहे पर तैनात उत्तर थाने के सिपाही चालक अमित पुत्र सुरेंद्र करतरिया, मोहम्मदाबाद फर्रूखाबाद को पकड़ कर थाने लेकर आयी। इस बीच हादसे की सूचना मिलते ही दुष्यंत के परिवार में कोहराम मच गया और परिवारीजन सरकारी ट्रामा सेंटर पर पहुंचे। वह चार भाइयों में दूसरे नंबर का था।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप