Move to Jagran APP

50 लाख से चमकेंगे पार्क, लगेंगे वाटर एटीएम

फीरोजाबाद जागरण संवाददाता। इंडियन ऑयल कारपोरेशन (आइओसीएल) द्वारा शहर के पार्को का सुन्दरीकरण कराया जाएगा। सुहाग नगर सेक्टर तीन में आयोजित कार्यक्रम में सदर विधायक डीएम नगर आयुक्त व कंपनी के अधिकारियों ने पौधारोपण कर कार्य की शुरुआत की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 11:09 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 08:10 AM (IST)
50 लाख से चमकेंगे पार्क, लगेंगे वाटर एटीएम
50 लाख से चमकेंगे पार्क, लगेंगे वाटर एटीएम

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। इंडियन ऑयल कारपोरेशन (आइओसीएल) द्वारा शहर के पार्को का सुन्दरीकरण कराया जाएगा। सुहाग नगर सेक्टर तीन में आयोजित कार्यक्रम में सदर विधायक, डीएम, नगर आयुक्त व कंपनी के अधिकारियों ने पौधारोपण कर कार्य की शुरुआत की।

loksabha election banner

आइओसीएल द्वारा 50 लाख के बजट से शहर के पार्कों का सुन्दरीकरण कराने के साथ वाटर एटीएम, बायो टॉयलेट व बैंच लगाने के लिए जिला प्रशासन से अनुबंध किया है। सुहाग नगर पार्क में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सदर विधायक मनीष असीजा ने स्वच्छता की शपथ दिलाई। डीएम चंद्र विजय सिंह ने स्वच्छता का महत्व बताते हुए कहा कि जीवन में स्वच्छता से उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति होती है। स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क निवास करता है। नगर आयुक्त विजय कुमार ने कहा कि शहर के सभी पार्कों का सुन्दरीकरण कराया जाएगा। शहर को सुंदर बनाने के लिए जनता को आगे आना होगा। सभी इस बात की शपथ लें कि वह गंदगी नहीं करेंगे, दूसरों को भी नहीं करने देंगे।

आइओसीएल के कार्यकारी निदेशक वीसी सती ने कहा कि कारपोरेशन द्वारा सामाजिक दायित्वों के तहत अनेक कार्य कराए जाएंगे। यह तो अभी शुरूआत हुई है। पॉलीथिन मुक्त जनपद बनाने के लिए आइओसीएल के अधिकारियों ने जूट के बैग वितरित किए। कार्यक्रम में आइओसीएल के महाप्रबंधक भूपेंद्र कुमार, मुख्य निर्माण प्रबंधक मनीष कुमार, नगर निगम के मुख्य अभियंता एसके मित्तल, जेडएसओ दलवीर सिंह सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.