जसराना, संवाद सहयोगी। डीएम सेल्वा कुमारी जे ने गुरुवार की दोपहर एसएसपी सचिद्र पटेल के साथ बूथों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रीय लोगों से बातचीत कर समस्याओं की जानकारी ली और निर्भीक होकर मतदान की अपील की।

दोनों अधिकारियों ने गांव उतरारा में बने बूथ संख्या 450-451, बनवारा में 393, पट्टी में 394, आबू अतुर्रा में 344-345, प्राथमिक विद्यालय जसराना प्रथम में 350, राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में 354 से 57 एवं जसराना शहर में बूथ संख्या 350-351 के साथ नगला रामा के पंचायत घर में बने बूथ संख्या 338 का निरीक्षण किया। इस दौरान वहां पानी, बिजली, बाउंड्री की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। एक मतदान केंद्र पर बूथों की संख्या अधिक होने के कारण छाया के इंतजाम करने के निर्देश दिए। एसडीएम देवेंद्र पाल सिंह, सीओ ओमप्रकाश व थाना प्रभारी जवेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।

----

वोटर कार्ड दे आयोग

फीरोजाबाद: कांग्रेस की एक बैठक महानगर सचिव मुहम्मद फहीम की अध्यक्षता में नूर नगर में हुई। इसमें चुनाव आयोग द्वारा वोटर कार्ड न भेजे जाने पर रोष व्यक्त किया गया। वक्ताओं ने कहा कि बीएलओ फॉर्म भर कर ले जाते हैं, लेकिन आयोग उन्हें वोटर कार्ड नहीं देता। ऐसे में मतदाता अभियान का उद्देश्य कैसे पूरा होगा। बैठक में फरमान, दिल्ली बाबू, समउद्दीन, जैनुद्दीन, अनवार, असलम, अफसार बुंदा, राजू साहिद आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस