Move to Jagran APP

अपराध रोकने को बढ़ायी जाए गश्त: आइजी

फीरोजाबाद जेएनएन। आगरा जोन के आइजी ने सोमवार को थाना दक्षिण और टूंडला का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस को फरियादियों की समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण करने और बच्चों की चोरी की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने त्योहारों के मद्देनजर पुलिस गश्त और बढ़ाने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 11:33 PM (IST)Updated: Thu, 15 Aug 2019 06:22 AM (IST)
अपराध रोकने को बढ़ायी जाए गश्त: आइजी
अपराध रोकने को बढ़ायी जाए गश्त: आइजी

फीरोजाबाद, जेएनएन। आगरा जोन के आइजी ने सोमवार को थाना दक्षिण और टूंडला का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस को फरियादियों की समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण करने और बच्चों की चोरी की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने त्योहारों के मद्देनजर पुलिस गश्त और बढ़ाने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

आइजी ए. सतीश गणेश सबसे पहले टूंडला कोतवाली का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने हवालात समेत पूरे कोतवाली परिसर का निरीक्षण करते हुए सफाई व्यवस्था को और बेहतर बनाने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने ईद पर सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी लेते हुए कहा कि तरह-तरह की अफवाह फैलाकर निर्दोंषों से मारपीट करने वाले लोगों को जेल भेजा जाए। इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार, एसआई विपिन कुमार मौजूद थे। यहां से वह थाना दक्षिण पहुंचे। आइजी के आने की जानकारी पाकर एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह और सीओ सिटी इंदु प्रभा सिंह भी थाने पर पहुंच गईं। यहां आईजी ने हिस्ट्री शीट समेत सभी रजिस्टरों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त और रक्षाबंधन का त्योहार करीब है। कोई अवांछनीय तत्व गलत हरकत नहीं कर सके, इसके लिए हाईवे समेत अन्य स्थानों पर पुलिस गश्त बढ़ायी जाए। जेल से जमानत पर छूटने वाले अपराधियों पर भी नजर रखी जाए। निरीक्षण के समय इंस्पेक्टर दक्षिण फतेहबहादुर सिंह भदौरिया और इंस्पेक्टर उत्तर अनूप कुमार तिवारी भी थे।

---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.