Move to Jagran APP

हिस्ट्रीशीटर का हाई वोल्टेज ड्रामा, पैर में लगी गोली

फीरोजाबादजागरण संवाददाता। डकैती की वारदात में वांछित हिस्ट्रीशीटर ने घिरने के बाद पुलिस के पसीने छुड़ा दिए। कनपटी पर तमंचा लगा लिया और पकड़ने पर गोली से खुद को उड़ाने की धमकी दी। लगभग डेढ़ घंटे तक ड्रामा चला। आखिर में हिस्ट्रीशीटर पैर में गोली लगने से गिर पड़ा। पुलिस का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर ने खुद पैर में गोली मारी है जबकि वह पुलिस पर आरोप लगा रहा है। उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 11:35 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 11:35 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर का हाई वोल्टेज ड्रामा, पैर में लगी गोली
हिस्ट्रीशीटर का हाई वोल्टेज ड्रामा, पैर में लगी गोली

फीरोजाबाद,जागरण संवाददाता। डकैती की वारदात में वांछित हिस्ट्रीशीटर ने घिरने के बाद पुलिस के पसीने छुड़ा दिए। कनपटी पर तमंचा लगा लिया और पकड़ने पर गोली से खुद को उड़ाने की धमकी दी। लगभग डेढ़ घंटे तक ड्रामा चला। आखिर में हिस्ट्रीशीटर पैर में गोली लगने से गिर पड़ा। पुलिस का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर ने खुद पैर में गोली मारी है, जबकि वह पुलिस पर आरोप लगा रहा है। उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

बसई मोहम्मदपुर के नगला दया निवासी रामवीर सिंह (35) पुत्र राम सिंह जनवरी में छारबाग में दिनेश के यहां पड़ी डकैती की वारदात में वांछित था। वारदात के चार आरोपित पहले से ही जेल में हैं, जबकि रामवीर फरार था। सोमवार दोपहर उसके घर पर होने की सूचना पाकर लाइनपार पुलिस दबिश देने जा रही थी। हिस्ट्रीशीटर रामवीर गांव के बाहर सत्यप्रकाश के ट्यूबवेल पर जुआ खेल रहा था। पुलिस को देख वह भागने लगा। चारों तरफ से घिरता देख उसने कमर से तमंचा निकाला और कनपटी पर लगाकर खुद को उड़ाने की धमकी दी। इंस्पेक्टर लाइनपार संजय सिंह के मुताबिक उसे समझाने की कोशिश की। कुछ देर बातचीत के बाद उसने तमंचा कमर पर लगा लिया और लगातार धमकी देता रहा। पुलिस ने पीछे से आगे बढ़ने की कोशिश की तो उसने अपने पैर में गोली मार ली। पुलिस ने तमंचा बरामद कर लिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि उसके खिलाफ धारा 307 और लूट-डकैती समेत सात से अधिक मुकदमे लाइनपार और बसई मोहम्मदपुर थाने में दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ हिस्ट्रीशीटर ने बताया कि उसे गोली पुलिस ने मारी है। - दो दिन पहले से थी पुलिस की निगाह:

पुलिस की हिस्ट्रीशीटर पर दो दिन से निगाह थी। बाइक चोरी के एक मामले में रामवीर के साथी नगला दया निवासी नीरज को गिरफ्तार किया गया था। इंस्पेक्टर बसई मोहम्मदपुर अनिल कुमार ने बताया कि नीरज ने रामवीर का नाम भी बताया था। पुलिस उसे पकड़ने नगला दया गई, लेकिन वह भाग गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.