फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। थाना रामगढ़ क्षेत्र के सैलई में बुधवार देर शाम ट्रक ने युवक को रौंद दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने हादसा करने वाले ट्रक और इसके चालक को पकड़ लिया। पिटाई के बाद चालक को पुलिस को सौंप दिया गया।

सैलई निवासी 18 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार पुत्र शिशुपाल सब्जी खरीदने सैलई सब्जी मंडी में आया था। वह सब्जी खरीद कर घर लौट रहा था। इस बीच ट्रक ने उसे रौंद दिया। हादसा होते ही मौके पर राहगीरों और आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। हादसे की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। आनन-फानन में उसे सरकारी ट्रामा सेंटर पर ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

---

बाल विवाह की सूचना पर दौड़ी टीम

फीरोजाबाद: शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर माड़ई गांव में बाल कल्याण समिति के आदेश पर बाल विवाह को रूकवाया गया। बाल कल्याण समिति के सदस्य जफर आलम ने बताया कि गांव के कुछ लोगों ने एक 13 वर्षीय बालिका की 19 अप्रैल को शादी होने की शिकायत चाइल्ड लाइन के हेल्प लाइन पर की थी। इस बारे में जानकारी पाकर चाइल्ड हेल्प लाइन सक्रिय हुई और मामले की जानकारी बाल कल्याण समिति को दी। समिति के डॉ. अमित गोपाल, संगीता पांडेय, कुमुद शर्मा, जगजीवन राम शर्मा ने शिकोहाबाद पुलिस और आशा ज्योति केंद्र को शादी रूकवाने के आदेश दिए थे। इसके बाद यह कार्रवाई हुई। बालिका की आयु का परीक्षण कराने का निर्णय लिया गया है। (जासं)

Posted By: Jagran