Move to Jagran APP

आखिरी घंटे में मतदान कर सकेंगे कोरोना संदिग्ध

पहले से चिन्हित कोरोना संक्रमित डाल सकेंगे पोस्टल बैलेट छुट्टी के दिन भी चला ईवीएम को सैट करने का काम।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 06:08 AM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 06:08 AM (IST)
आखिरी घंटे में मतदान कर सकेंगे कोरोना संदिग्ध
आखिरी घंटे में मतदान कर सकेंगे कोरोना संदिग्ध

फीरोजाबाद, जासं: टूंडला उपचुनाव में बूथों पर पहुंचे कोरोना संदिग्धों को मतदान के आखिरी एक घंटे में वोट डालने का मौका दिया जाएगा। वहीं कोरोना संक्रमितों को पोस्टल बैलेट के जरिए मतदान की सुविधा दी जाएगी। इधर ईवीएम की सेटिंग का काम छुट्टी के दिन भी चला। डीएम ने दोपहर में इसका जायजा लिया।

prime article banner

कोरोना काल में हो रहे उपचुनाव में शारीरिक दूरी और सैनिटाइजेशन पर पूरा जोर दिया जा रहा है। इसके लिए सैनिटाइजर, मास्क, दस्ताने और थर्मल स्कैनर की खेप शनिवार की सुबह जिले में आ गई। इधर ईवीएम की बैलेट यूनिट, कंट्रोल यूनिट और वीवीपैट सैट करने का काम निर्वाचन कार्यालय के बाहर चलता रहा। डीएम चंद्र विजय सिंह ने निरीक्षण कर ये काम रविवार तक पूरा करने के निर्देश दिए। उनके साथ एडीएम एपी श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।

एडीएम ने बताया कि 80 से अधिक आयु और दिव्यांग मतदाताओं के साथ ही कोरोना के मरीज और पहले से चिह्नित संदिग्ध मरीजों को पोस्टल बैलेट से मतदान का मौका दिया जाएगा। इनकी सूची बनाई जा रही है। मतदान के दिन जिन मतदाताओं के शरीर का तापमान ज्यादा होगा। उन्हें आखिरी घंटे में मतदान कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.