फीरोजाबाद,जागरण संवाददाता। शनिवार को टूंडला में जनसभा करने आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां की जनता को भाजपा के पक्ष में करने लिए बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं। माइनरों-नहरों में पानी कम आने, नारखी में खारे पानी और टीटीजेड के कारण बिजली की दरें अधिक होने जैसी समस्याओं के निवारण का वादा भी कर सकते हैं।

पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल के सांसद बनने के बाद रिक्त हुई टूंडला विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले हो रही इस जनसभा में मुख्यमंत्री के दोपहर सवा तीन बजे आने का कार्यक्रम तय है। वह हेलीकॉप्टर से अलीगढ़ के लाल बहादुर शास्त्री इंटर कॉलेज इगलास से यहां आएंगे और करीब एक घंटे तक मंच पर रहेंगे। सबसे पहले वह चार अरब की लागत की 32 परियोजनाओं का शिलान्यास और 129 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद वादों की सौगात देंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार योगी आदित्यनाथ टूंडला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को मिनी ट्रामा सेंटर में बदलने, नगर पालिका क्षेत्र में सीवर लाइन बिछाने, 10 करोड़ से अधिक की लागत से माइनरों में पानी बढ़ाने के इंतजामों की घोषणा कर सकते हैं।

नारखी में खारे पानी की समस्या दूर करने और आलू किसानों के लिए प्रोसेसिग यूनिट लगाने जैसी बहुप्रतीक्षित मांग पूरी करने का वादा भी कर सकते हैं। टूंडला विधानसभा क्षेत्र टीटीजेड में आता है, इस कारण यहां किसानों को बिजली का बिल अधिक देना पड़ता है। मुख्यमंत्री की सभा के बाद किसानों को इससे छुटकारा मिल सकता है। क्षेत्र की इन समस्याओं को मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जा चुका है।

------

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस