Move to Jagran APP

बैलगाड़ी से तो कोई फा‌र्च्यूनर से नामांकन करने पहुंचा

मंगलवार नामांकन के दौरान जिले में जगह- जगह दिखे रोचक नजारे पुलिस ने बैलगाड़ी से पैदल किया प्रत्याशी नारखी में खदेड़े ट्रैक्टर।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 06:03 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 06:03 AM (IST)
बैलगाड़ी से तो कोई फा‌र्च्यूनर से नामांकन करने पहुंचा
बैलगाड़ी से तो कोई फा‌र्च्यूनर से नामांकन करने पहुंचा

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: मंगलवार को जिले में नामांकन के दौरान जगह- जगह रोचक नजारे दिखाई दिए। जिला पंचायत सदस्य का नामांकन करने के लिए जहां कई प्रत्याशी फा‌र्च्यून एवं अन्य लग्जरी गाड़ियों से जिला मुख्यालय पहुंचे। वहीं नागऊ से एक प्रत्याशी बैलगाड़ी लेकर निकला। बैलगाड़ी सबके लिए आकर्षण का केंद्र थी, लेकिन पुलिस के लिए सिरदर्द बनी रही। नारखी में ट्रैक्टर में समर्थकों को भरकर प्रत्याशी पहुंचे।

loksabha election banner

वार्ड नंबर 22 से जिपं सदस्य पद का पर्चा भरने के लिए गांव नागऊ से रामदत्त बाबी दोपहर 12 बजे सजी संवरी बैलगाड़ी में बैठकर निकले। समर्थक नारे लगाते हुए जा रहे थे। सुहाग नगर चौराहा पर पुलिस ने बैलगाड़ी रोक ली। पीछे आ रही समर्थकों की ईको कार को भी रोककर अपने कब्जे में ले ली। बैलगाड़ी को भी पकड़ने की धमकी दी तो प्रत्याशी ने पैदल कूच कर दिया। पीछे पीछे बैलगाड़ी भी चलती रही। करीब 11 किमी का सफर प्रत्याशी ने पैदल तय किया। नामांकन के बाद वह बैलगाड़ी में बैठकर ही लौटे। प्रत्याशी ने एलान किया कि बैलगाड़ी से ही प्रचार होगा। इधर ब्लाकों में नामांकन के लिए कई प्रत्याशी समर्थकों की भीड़ के साथ ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर पहुंचे। नारखी में ट्रैक्टर में बैठकर आए प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा नारेबाजी करने पर पुलिस ने उन्हें दौड़ा लिया। -युवा कथा वाचक और भगवाधारी भी मैदान में:

-चुनाव के रंग से कथा वाचक और भगवाधारी भी नहीं बच पाए। मंगलवार को जिपं सदस्य का पर्चा भरने के लिए दोपहर एक बजे 21 साल की कथा वाचक श्यामवती शास्त्री अपने समर्थकों के साथ पहुंचीं। उन्होंने 24 नंबर वार्ड से निर्दल नामांकन किया। वह पगड़ी लगाए थीं और नोटों की माला भी पहन रखी थी। बताया कि ये समर्थकों ने पहनाकर भेजा है। वार्ड नंबर दो से सकतपुर निवासी भगवाधारी बाबा श्याम नाथ भी नामांकन करने पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.