Move to Jagran APP

श्रीगंगानगर में जसराना के BSF जवान की हत्या, परिवार में कोहराम

रविवार सुबह की घटना कहासुनी के बाद साथी जवान ने मारी गोली। स्वजनों को शाम को मिली सूचना पार्थिव शरीर लेने राजस्थान रवाना।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 04 May 2020 11:41 AM (IST)Updated: Mon, 04 May 2020 11:41 AM (IST)
श्रीगंगानगर में जसराना के BSF जवान की हत्या, परिवार में कोहराम
श्रीगंगानगर में जसराना के BSF जवान की हत्या, परिवार में कोहराम

फीरोजाबाद, जेएनएन। राजस्थान के श्रीगंगानगर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात जसराना के जवान की हत्या की सूचना से स्वजनों में कोहराम मच गया। जिसने भी यह सुना सन्न रह गया। शाम को स्वजन श्रीगंगानगर रवाना हो गए। उनका पार्थिव शरीर सोमवार तक घर पर पहुंचने की उम्मीद है।

loksabha election banner

गांव टीकतपुरा निवासी 50 वर्षीय आरपी सिंह बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर (पोस्ट कमांडर) थे। वर्तमान में उनकी तैनाती श्रीगंगानगर के रेणुका चेक पोस्ट पर थी। रविवार सुबह उनके साथी हवलदार शिवचन्द्र ड्यूटी पर देरी से आया था। इस बारे में टोकने पर शिवचन्द्र से विवाद हो गया था। इस दौरान हवलदार ने राइफल से सुबह साढ़े छह बजे उन्हें गोली मार दी। बाद में उसने खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। शाम को जैसे ही श्रीगंगानगर से बीएसएफ के अफसरों ने यह जानकारी सब इंस्पेक्टर के परिवार को दी, कोहराम मच गया। पत्नी बेबी सिंह चौहान का रो रो कर बुरा हाल था। उन्होंने बताया कि श्रीगंगानगर में पुलिस उप अधीक्षक (ग्रामीण) ताराराम बैरवा ने उन्हें घटना की जानकारी दी।

दो बेटी व एक बेटा के पिता थे आरपी सिंह

सब इंस्पेक्टर आरपी सिंह दो लड़कियां व एक लड़के के पिता थे। बेटी नेहा और शोभा शादीशुदा हैं। जबकि पुत्र अनमोल (12) कक्षा आठ में पढ़ रहा है। उनकी पत्नी व परिवार के अन्य सदस्य रोते-रोते बेहाल हैं। परिवार के कुछ सदस्य श्रीगंगानगर रवाना हो गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.