Move to Jagran APP

पेड़ पर लटका मिला बहन के घर रह रहा भाई, हत्या का आरोप

पांच माह से बहन के घर रह रहा था मैनपुरी का युवक परिवार वालों ने लगाया हत्या का आरोप।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 05:00 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 03:40 PM (IST)
पेड़ पर लटका मिला बहन के घर रह रहा भाई, हत्या का आरोप
पेड़ पर लटका मिला बहन के घर रह रहा भाई, हत्या का आरोप

जेएनएन, फीरोजाबाद: पांच माह से बहन के घर रह रहा मैनपुरी का युवक मंगलवार सुबह गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला। सुबह खेत में शौच जा रहे कुछ लोगों से सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। बहन ने परिवार के ही दो लोगों पर भाई की पिटाई कर हत्या करने व शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

मैनपुरी के बरनाहल निवासी माजिद अली (22) पुत्र अजमेर अली थाना नारखी क्षेत्र के गांव जौंधरी में अपनी बहन नाजरीन के घर रहकर खेती के काम में जीजा का हाथ बटाता था। सुबह छह बजे वह गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला। सूचना पर जीजा शब्बीर व बहन नाजरीन मौके पर पहुंचे। कुछ देर में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने शव को उतरवाया। सुबह नौ बजे युवक के स्वजन भी पहुंच गए। बहन नाजरीन ने परिवार के ही एक व्यक्ति और उसके लड़के पर अपने भाई की पीट कर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। छह भाइयों में सबसे छोटे माजिद की शादी नहीं हुई थी। उसके भाई यासिन ने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या हुई है। इंस्पेक्टर नारखी विनोद कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.